main page

सेमीफाइनल में एनिमल इंटीग्रेशन के साथ स्टेडियम पहुंचे Ranbir Kapoor

Updated 15 November, 2023 04:13:40 PM

बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर मुंबई में भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनकी आगामी फिल्म "एनिमल" को क्रिकेट के महाकुंभ के साथ जोड़ा जाएगा। हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, इरफान खान और एंकर जतिन सप्रू जैसे क्रिकेट विशेषज्ञों के साथ रणबीर  इंटरैक्टिव सत्र में शामिल हुए।

नई दिल्ली। बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर मुंबई में भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनकी आगामी फिल्म "एनिमल" को क्रिकेट के महाकुंभ के साथ जोड़ा जाएगा। हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, इरफान खान और एंकर जतिन सप्रू जैसे क्रिकेट विशेषज्ञों के साथ रणबीर  इंटरैक्टिव सत्र में शामिल हुए।

 

इस सिग्नीफिकेन्स का महत्व दिलचस्प है क्योंकि यह खेल के सज्जन पूर्ण पहलू के साथ-साथ इसकी आक्रामकता, बढ़ी हुई भावनाओं और "एनिमल" में रणबीर कपूर के चरित्र की तरह प्रतिस्पर्धी भावना के बीच समानताओं को दर्शायेगा ।

 

एक रोमांचक अनुभव के वादे के साथ, वानखेड़े स्टेडियम में आज  का खेल प्रशंसकों को बॉलीवुड और क्रिकेट के प्रति उनके प्यार में एकजुट करता है, जिससे यह एक अविस्मरणीय कार्यक्रम बन जायेगा ।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ranbir KapoorstadiumMumbaiIndia New Zealand SemiFinalCricketlatestnews

loading...