main page

कंगना की शार्ट टॉप में साफ दिखे क्लीवेज, Smoking HOT अवतार देख फटी रह जाएंगी आखें

Updated 15 December, 2017 03:23:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत हाल ही में आयोजित पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 के फीनाले में पहुंची। इस दौरान वह व्हाइट और ब्लैक कलर की ड्रैस पहने हुए नजर आईं। उनका लुक इतना कातिलाना था कि सबकी निगाहें कंगना पर ही टिकी रह गईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत हाल ही में आयोजित पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 के फीनाले में पहुंची। इस दौरान वह व्हाइट और ब्लैक कलर की ड्रैस पहने हुए नजर आईं। उनका लुक इतना कातिलाना था कि सबकी निगाहें कंगना पर ही टिकी रह गईं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड की इस क्वीन ने अपने इस बोल्ड अंदाज से सभी को बोल्ड कर दिया। कंगना के लिए ये ड्रेस उनके फेवरिट डिजाइनर बिभू महापात्रा ने डिजाइन की थी। कंगना सिर्फ खुलकर बोलती ही नहीं हैं बल्कि उनका बिंदास अंदाज भी हमेशा सुर्खियों में रहता है।

Bollywood Tadka

उन्होंने व्हाइट कलर की स्लिवलेस टॉप पहनी थी जिसमें से उनके क्लीवेज साफ बाहर को नजर आ रहे थे। उनका एेसा हॉट Smoking लग रहा था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इस प्रतियोगिता में लखनऊ के जितेश सिंह देव ने मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब अपने नाम किया। सोशल मीडिया पर कंगना की मिस्टर इंडिया 2017 के साथ ये तस्वीर भी देखने को मिली है। इस प्रतियोगिता में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे थे। वह जीतेश मिस्टर वर्ल्ड 2020 में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Kangana Ranauthot pictures

loading...