main page

बर्थडे पार्टी में बिकिनी पहन पहुंची मंदिरा, क्लीवेज पर लगाया कुछ एेसा कि देखकर होंगे हैरान

Updated 18 March, 2018 06:00:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फ्रैंड अपर्णा की बर्थडे पार्टी के दौरान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वो पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। वहीं एक और फोटो में पार्टी में मौजूद सभी लोग मंदिरा का मास्क

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फ्रैंड अपर्णा की बर्थडे पार्टी के दौरान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वो पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक और फोटो में पार्टी में मौजूद सभी लोग मंदिरा का मास्क पहने नजर आ रहे हैं। मंदिरा अक्सर अपने वेकेशन फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

46 साल की मंदिरा अपने काम और फिटनेस के बीच बैलेंस बनाकर रखती हैं। यही वजह है कि इतनी उम्र में भी वो काफी फिट हैं। मंदिरा के ये लुक उन्हें रेग्युलर वर्कआउट और फिटनेस डेडिकेशन की वजह से ही मिला है।

Bollywood Tadka

मंदिरा के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो ऐसे कई फोटोज मिलेंगे, जिनमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू में मंदिरा ने बताया था कि उनकी जीरो फिटनेस का राज है हर दिन लगभग 10 किलोमीटर तक दौड़ना है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा था कि वे कहीं भी जाती हैं, तो स्पोटर्स शू हमेशा साथ रखती है। होटल या जहां भी ठहरती हैं, वहीं दौड़ती हैं।

Bollywood Tadka

:

Mandira BediPink Bikini Photoshootfriend birthday party

loading...