main page

एडल्ट स्टार मिया मल्कोवा को लेकर जोश में आए राम गोपाल वर्मा, कर दिया कुछ एेसा

Updated 31 January, 2018 05:06:10 PM

निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में फिल्म GOD, SEX AND TRUTH को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। उन्होंने अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ सेक्स की सच्चाई को लेकर बड़े खुलासे किए। ये शॉर्ट फिल्म 26 जनवरी 2018 को ऑनलाइन रिलीज की गई थी। अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ा ऐलान किया गया है।

मुंबई: निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में फिल्म GOD, SEX AND TRUTH को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। उन्होंने अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ सेक्स की सच्चाई को लेकर बड़े खुलासे किए। ये शॉर्ट फिल्म 26 जनवरी 2018 को ऑनलाइन रिलीज की गई थी। अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ा ऐलान किया गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म ने रिलीज होते ही अपना कमाल दिखाया और इसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद इस बात की जानकारी दी है। वहीं ट्विटर पर लोग इस बात को लेकर काफी मजाक भी उड़ा रहे हैं लेकिन राम गोपाल वर्मा पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। उन्होंने फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के बाद एक और बड़ा ऐलान कर दिया है।

Bollywood Tadka

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है- 'GOD, SEX AND TRUTH को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए मैं जीएसटी 2 पर जल्द ही काम शुरू करने जा रहा हूं...उम्मीद करता हूं खुदा और जीएसटी प्रेमी मेरे साथ होंगे... '

Bollywood Tadka

:

Mia MalkovaRam Gopal Verma

loading...