main page

15 की उम्र में ही स्टार बन गई थीं 'जूली', धोनी से रह चुका है अफेयर!!

Updated 05 September, 2017 03:16:26 PM

पहलाज निहलानी की फिल्म जूली 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जूली-2 से वह बतौर लीड हीरोइन बॉलीवुड में

मुंबई: पहलाज निहलानी की फिल्म जूली 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

जूली-2 से वह बतौर लीड हीरोइन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। जो कि 2004 में आई फिल्म ‘जूली’ का सीक्वल है।

Bollywood Tadka

राय लक्ष्मी फिल्म इंडस्ट्री में राय लक्ष्मी नई नहीं हैं। वह साउथ इंडियन सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। पिछले दस साल से सिनेमा की दुनिया में हैं। 

Bollywood Tadka

राय लक्ष्मी का जन्म 5 माई 1989 को बंगलूरू में हुआ था। 15 साल की उम्र में उन्होंने तमिल फिल्म कार्का कासादारा से डेब्यू किया था। दस साल के अब तक के सफर में वह 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इनमें मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्में शामिल हैं। बता दें कि इससे पहले वह सोनाक्षी सिन्हा की अकीरा में भी छोटी सी भूमिका निभा चुकी हैं।

Bollywood Tadka


एक्टिंग के अलावा राय लक्ष्मी को साउथ इंडियन सिनेमा का सबसे स्टाइलिश स्टार भी माना जाता है। राय लक्ष्मी क्रिकेटर एमएस धोनी को डेट कर चुकी हैं। इस बात का खुलासा खुद लक्ष्मी ने किया था।

Bollywood Tadka

लक्ष्मी ने कहा था, 'तब मैं टीम की ब्रांड एंबेसडर थी। धोनी टीम का हिस्सा थे। उसी वक्त हम दोनों के बीच करीबियां बढ़ीं। हम करीब एक साल तक साथ रहे।'

Bollywood Tadka

:

Raai Laxmijulie 2

loading...