main page

फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, मान्यता के अवतार में नजर आई दिया मिर्जा

Updated 07 June, 2018 02:15:19 PM

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ''संजू'' का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में रणबीर कपूर के साथ दिया मिर्जा नजर आ रही हैं।  इस पोस्टर को फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में रणबीर कपूर के साथ दिया मिर्जा नजर आ रही हैं।  इस पोस्टर को फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- पेश हैं दिया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में... जो हर बुरे-अच्छे वक्त में संजू के साथ खड़ी रहीं। मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। मान्यता से संजय के दो बच्चे हैं। 

 

बता दें कि बुधवार को संजू का एक और पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसमें रणबीर के साथ मनीषा कोइराला नजर आई थी। मनीषा फिल्म में संजय की मां का रोल निभा रही हैं। इससे पहले इस फिल्म के कई पोस्टर सामने आए जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया।

 Bollywood Tadka

पोस्टर के अलावा फिल्म के ट्रेलर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखना यह है कि फिल्म लोगों के दिलों में क्या खास जगह बना पाती है। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।
 

:

film sanjusanjay duttranbir kapoorshare picturesocial mediaManyata DuttManisha Koirala

loading...