main page

इस टीवी एक्‍ट्रैस ने पूछा, 'बॉलीवुड कब सामने लाएगा अपने Dirty सीक्रेट्स'

Updated 02 January, 2018 07:40:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैसेज जहां नए साल के मौके पर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं वहीं कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैसेज जहां नए साल के मौके पर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं वहीं कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने न्यू ईयर की शुरुआत की है बॉलीवुड के रिएलिटी चेक से। 2 जनवरी को अपने ट्विटर हैंडल से श्रुति ने कोई बोल्ड तस्वीर शेयर नहीं की बल्कि ट्वीट कर लिखा- मुझे हैरानी होती है कि क्या बॉलीवुड कभी अपने गंदे राज उजागर करेगा? 

 

अभिनेत्री श्रुति सेठ ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि जब हॉलीवुड को यौन उत्पीडऩ के खिलाफ बोलने में दो दशक का समय लग गया, तो हिंदी फिल्म उद्योग को कितना समय लगेगा।

 

हॉलीवुड की 300 से अधिक अभिनेत्रियों, नेटली पोर्टमैन, रीज विदरस्पून, कैट ब्लैंचेट, ईवा लोंगोरिया और एम्मा स्टोन सहित लेखकों और निर्देशक ने फिल्म उद्योग और अन्य कार्यस्थलों में यौन उत्पीडऩ से लडऩे में मदद करने के लिए ‘टाइम्स अप’ अभियान चलाया।

 

इसके साथ श्रुति ने लिखा, ‘‘मैं हैरान हूं कि अगर हॉलीवुड को गंदे रहस्यों का खुलासा करने में इतना समय लग गया! हॉलीवुड को करीब 25 वर्ष लगे, हमें शायद 50 वर्ष लगेंगे।’’

:

Shruti Sethdirty secretsbollywood

loading...