main page

It's Baby Boy: मां बनीं Aashka Goradia, घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 27 October, 2023 09:20:47 PM

एक्ट्रेस आशका गोराडिया के घर हाल में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। आशका गोराडिया ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। आशका ने अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर कर दी। तस्वीर में आशका  और उनके पति ब्रेंट गोबल अपने लाडले का हाथ थामें नजर आ रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस आशका गोराडिया के घर हाल में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। आशका गोराडिया ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। आशका ने अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर कर दी। तस्वीर में आशका  और उनके पति ब्रेंट गोबल अपने लाडले का हाथ थामें नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए नागिन एक्ट्रेस और उनके पति ने अपने बच्चे के नाम भी रिवील कर दिया है, जो विलियम अलेक्जेंडर है। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'आज सुबह 7:45 बजे, विलियम अलेक्जेंडर इस दुनिया में आए, हालांकि मुझे पता है कि इस दिन का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही थी।' वहीं एक्ट्रेस के पति ब्रेंट गोबल ने लिखा कि 'आशका आराम कर रही है, उसके बगल में हमारा छोटा बच्चा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brent Goble (@ibrentgoble)


जैसे ही कपल ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर किया फैंस ने इस प्यारी जोड़ी और उनके न्यू बॉर्न बेबी पर अपना प्यार बरसाया। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Aashka GoradiaBlessedBaby BoyBrent GobleWilliam AlexanderBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...