main page

साइन लैंग्वेज में भी रिलीज होगी अभिषेक अग्रवाल की ‘Tiger Nageshwar Rao’, होगी नई पहल

Updated 14 October, 2023 02:49:25 PM

यह फिल्म भारत और विदेश में 65+ स्क्रीन्स पर सांकेतिक भाषा में रिलीज होगी

मुंबई। प्रशंसित निर्माता अभिषेक अग्रवाल, जो फिल्म इंडस्ट्री को पहले ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘कार्तिकेय 2’ जैसी सफल फिलमें दे चुके हैं, अब मास महाराजा रवि तेजा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक बड़R प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ के ट्रेलर को अपार प्यार मिलने के साथ, दर्शक रवि तेजा को भारत के सबसे बड़े चोर का रोल प्ले करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

एक हैरानीकी बात यह थी कि फिल्म का एक साथ साइन लैंग्वेज में भी रिलीज होना। इस सकारात्मक पहल का नेतृत्व कोई और नहीं बल्कि निर्माता अभिषेक अग्रवाल कर रहे हैं, जिनका विचार इस फिल्म को दुनिया भर में सभी के लिए उपलब्ध कराना है। ‘टाइगर नागेश्वर राव’ भारत और विदेशों में 65+ स्क्रीनों पर साइन लैंग्वेज में रिलीज़ होगी।

यह फिल्म सच्ची अफवाहों पर आधारित है और इसमें रवि तेजा के साथ-साथ अनुपम खेर, रेनू देसाई, जिशु सेनगुप्ता, मुरली शर्मा और प्रमुख महिलाएँ, गायत्री भारद्वाज और नूपुर सेनन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वामसी द्वारा निर्देशित, 'टाइगर नागेश्वर राव' अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित है। यह मयंक सिंघानिया और अर्चना अग्रवाल द्वारा सह-निर्मित है। रवि तेजा अभिनीत यह पैन-इंडियन फिल्म उत्तर भारत में रिलायंस एंटरटेनमेंट की रिलीज़ के रूप में 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Abhishek AggarwalTiger Nageshwar Raosign language

loading...