main page

2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेगी एक्ट्रेस कंगना रनौत, पिता ने किया कंफर्म

Updated 19 December, 2023 04:21:39 PM

भाजपा उन्हें हिमाचल, महाराष्ट्र या उत्तर प्रदेश से चुनाव मैदान में उतार सकती है। पार्टी अगर उन्हें हिमाचल से चुनाव लड़ाने का निर्णय लेती है तो मंडी संसदीय क्षेत्र उनकी कर्मभूमि होगा।

नई दिल्ली। अभिनेत्री कंगना रनोत आगामी लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरेंगी और भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ेंगी। यह जानकारी एक्ट्रेस के पिता अमरदीप रनोत ने दी। उनका कहना है कि यदि भाजपा उनकी बेटी को टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

भाजपा उन्हें हिमाचल, महाराष्ट्र या उत्तर प्रदेश से चुनाव मैदान में उतार सकती है। पार्टी अगर उन्हें हिमाचल से चुनाव लड़ाने का निर्णय लेती है तो मंडी संसदीय क्षेत्र उनकी कर्मभूमि होगा। बता दें कि एक्ट्रेस कंगना मूलतः इसी संसदीय क्षेत्र की रहने वाली हैं।

हाल ही में कंगना ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से कुल्लू में मुलाकात की जिसके बाद कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चाए शुरू हो गई। बता दें कि कुछ माह में कंगना की जेपी नड्डा से यह तीसरी भेंट है। इससे पहले कंगना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह की मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई अन्य नेताओं से शिष्टाचार भेंट कुल्लू के शास्त्री नगर में रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंची।

Content Editor: Varsha Yadav

loksabha election 2024Kangana RanautKangana Ranaut will contest LokSabha elections

loading...