main page

Selfie Time: केंडल जेनर संग ऐश-आराध्या का स्टाइलिश पोज,  इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई ये प्यारी सी तस्वीर

Updated 03 October, 2023 08:53:05 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन  बी-टाउन की  सबसे खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ऐश अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों को पिघलाने से कभी नहीं कतराती।  ऐश एक अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक परफेक्ट मां भी हैं।ऐश की लाइफ में जबसे उनकी बेटी आई है वह उसे अपना खूब समय देती हैं

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन  बी-टाउन की  सबसे खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ऐश अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों को पिघलाने से कभी नहीं कतराती।  ऐश एक अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक परफेक्ट मां भी हैं।ऐश की लाइफ में जबसे उनकी बेटी आई है वह उसे अपना खूब समय देती हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ऐश्वर्या अपनी बेटी की बहुत देखभाल करने वाली मां हैं। उन्हें अक्सर अपनी बेटी के साथ फैशन शो और कार्यक्रमों में जाते देखा है।

Bollywood Tadka

कान्स 2023 के बाद, ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक 2023 में अपनी खूबसूरती और ग्रेस से सबका ध्यान खींचा। हमेशा की तरह इस बार भी आराध्या मां संग नजर आईं। वहीं अब आराध्या की अपनी मां के साथ तस्वीर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में आराध्या और ऐश के साथ हाॅलीवुड स्टार केंडल जेनर भी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो ऐश गोल्डन शिमरी गाउन में स्टनिंग दिख रही हैं। वहीं दूसरी ओर, केंडल जेनर ने सिल्वर रंग का सीक्विन्ड नूडल-स्ट्रैप्ड बॉडी-हगिंग गाउन में कहर ढा रही हैं। दूसरी ओर आराध्या ब्लैक कलर की शिमरी जैकेट में क्यट लग रही हैं। तीनों सेल्फी लेती दिख रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय को हाल ही में फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchandaughterAaradhya BachchanKendall JennerPFW 2023Bollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...