main page

Adipurush की स्क्रीनिंग के दौरान हनुमान जी की आरक्षित सीट को फैंस का मिला बेशुमार प्यार, देखें तस्वीरें

Updated 17 June, 2023 12:51:41 PM

यह हम सभी जानते हैं कि जब कभी पौराणिक महाकाव्य रामायण की कथा सुनाई जाती है, तो हनुमान जी उसे सुनने आते हैं। ऐसे में 'आदिपुरुष' की स्क्रीनिंग के दौरान बजरंग बली की सीट के प्रति दर्शकों ने बेशुमार प्यार और भक्ति की भावना दिखाई है।

नई दिल्ली। यह हम सभी जानते हैं कि जब कभी पौराणिक महाकाव्य रामायण की कथा सुनाई जाती है, तो हनुमान जी उसे सुनने आते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए 'आदिपुरुष' की टीम ने हर थिएटर में हनुमान जी के लिए विशेष रूप से एक सीट आरक्षित की है। बीते कल प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान बजरंग बली की सीट के प्रति दर्शकों ने बेशुमार प्यार और भक्ति की भावना दिखाई है।

 

आदिपुरुष की स्क्रीनिंग में लोगों ने की हनुमान जी की पूजा 
'आदिपुरुष' फिल्म देखने गए दर्शकों ने हनुमान जी की सीट पर फूल और मिष्ठान अर्पण किए, तो कई लोगों ने बजरंग बली के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना की। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस 'आदिपुरुष' में हनुमान जी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता देवदत्त की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि आदिपुरुष ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है, जो 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज हो गई है।

Content Editor: Varsha Yadav

AdipurushHanumanjiHanumanji reserved seat got immense loveprabhaskirti sanonआदिपुरुषआदिपुरुष स्क्रीनिंग हनुमान जी की सीट

loading...