main page

जुड़वां बेटियों संग स्पाॅट हुईं रूबीना दिलाइक...गोद भराई में दुल्हन की तरह सजीं अमला पोल

Updated 05 April, 2024 04:11:25 PM

मनोरंजन जगत में अप्रैल महीने का 5वां दिन भी कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला प्रधानमंत्री बताने पर कंगना ट्रोल हुईं। वहीं दूसरी तरफ 'बिग बाॅस 13' फेम और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर खेसारी लाल यादव ने बिहार बोर्ड दसवीं की परीक्षा में 486 नंबर लाकर प्रदेश भर में तीसरा स्थान लाने वाली पलक कुमारी एक लैपटॉप भेंट किया। इतना ही नहीं उन्हों ने पलक को गोद ले लिया।

मुंबई: मनोरंजन जगत में अप्रैल महीने का 5वां दिन भी कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला प्रधानमंत्री बताने पर कंगना ट्रोल हुईं। वहीं दूसरी तरफ 'बिग बाॅस 13' फेम और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर खेसारी लाल यादव ने बिहार बोर्ड दसवीं की परीक्षा में 486 नंबर लाकर प्रदेश भर में तीसरा स्थान लाने वाली पलक कुमारी एक लैपटॉप भेंट किया। इतना ही नहीं उन्हों ने पलक को गोद ले लिया। इसके अलावा रूबीना दिलाइक ने जुड़वा बेटियों जीवा और एधा संग पहली बार पब्लिक अपीयरेंस दी। 'योद्धा' एक्ट्रेस राशी खन्ना हैदराबाद में तीसरे घर की मालकिन बनीं। इन सबके अलावा अमला पोल की गोद भराई की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया। पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें...

 

सुभाष चंद्र बोस को कंगना रनौत ने बताया देश का पहला प्रधानमंत्री

 

एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिससे एक बार फिर  बहस छिड़ गई है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कंगना ने एक हैरान करने वाला दावा करते हुए नेताजी सुभाष चंद्र बोस को आजाद भारत का पहला प्रधानमंत्री बताया। कंगना ने कहा था-'मुझे एक बात बताइए, हमें आजादी कब मिली? भारत के पहले प्रधानमंत्री सुभाष चंद्र बोस कहां गए?'  कंगना के बयान की वीडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

राजा दशरथ बने अरुण गोविल, कैकेयी के रोल में लारा दत्ता तो मंथरा बनीं शीबा 

 

डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' इस समय खूब चर्चा में हैं। 2 अप्रैल को फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। 'रामायण' की शूटिंग मुंबई में हो रही है और इस बीच सेट से वीडियो और तस्वीरों के लीक होने का सिलसिला शुरू हो गया है जिसने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है।सबसे पहले तो एक वीडियो क्लिप में फैंस को फिल्म सिटी में बनाए गए 'प्राचीन' स्तंभों की झलक मिली। इसके बाद, 'ज़ूम' की शेयर की गई फोटोज के एक नए सेट से कई और तस्वीरें सामने आई हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में  एक्टर अरुण गोविल को राजा दशरथ के रोल में सेट पर कुछ बाल कलाकारों के साथ सीन्स की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। 

बिहार की 10वीं क्लास की थर्ड टॉपर को खेसारी लाल ने दिया लैपटाॅप

 

'बिग बाॅस 13' फेम और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर खेसारी लाल यादव इस समय काफी खबरों में हैं। उनके चर्चा में आने का विषय उनकी दरियादिली है। खेसरी लाल यादव ने एक ऐसा काम किया है जिसे जानने के बाद हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है। एक्टर ने बिहार बोर्ड दसवीं की परीक्षा में 486 नंबर लाकर प्रदेश भर में तीसरा स्थान लाने वाली पलक कुमारी एक लैपटॉप भेंट किया। इतना ही नहीं उन्हों ने पलक को गोद ले लिया। उन्होंने कहा कि आज से वह उनकी बेटी है और वह हर चीज में उनका सहयोग करेंगे। जी हां..खेसारी लाल यादव ने उन्हें यह लैपटॉप खेसारीलाल फाउंडेशन की ओर से दिया।पलक कुमारी, खेसारी लाल यादव के पैतृक गांव धानाडीह की है। उनके पिता का नाम राजेश सिंह है। खेसारी लाल यादव ने पलक को गले से लगा लिया और कहा कि वह उनकी बेटी हैं और भविष्य में उनकी सहायता करेंगे।

 

It's Lianna Day: बड़ी बेटी के बर्थडे पर देबीना-गुरमीत ने रखी पूल पार्टी

 

 देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की लाइफ में उस समय खुशियां आईं जब उन्हें शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बनने का सुख मिला। इतने सालों के इंतजार और डॉक्टरों के अनगिनत चक्कर काटने के बाद देबीना और गुरमीत ने अपनी जिंदगी में दो प्यारी सी परियों का स्वागत किया। 3 अप्रैल,2022 को देबीना-गुरमीत के घर पहले बच्चे की किलाकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने लियाना चौधरी रखा। वहीं ये खुशियां और डबल हो गई जब देबीना लियाना के जन्म के कुछ महीनों बाद प्रेग्नेंट हो गईं। देबीना ने 11 नवंबर 2022 में नन्हीं दिविशा का स्वागत किया। नन्हीं राजकुमारियों के जन्म के बाद से ही देबीना और गुरमीत की दुनिया उनके इर्द-गिर्द बस गई। वहीं अब कपल की बड़ी बेटी लियाना 2 साल की हो गई है। इस मौके पर गुरमीत और देबिना ने शानदार पार्टी रखी, जिसकी थीम ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। देबिना और गुरमीत ने बेटी लियाना, दिविशा और पैरेंट्स के साथ यह पार्टी इंजॉय की और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कीं। देबीना ने लियाना के बर्थडे पर जलपरियों पर आधारित थीम रखी।

 

जुड़वा बेटियों संग पहली पब्लिक अपीयरेंस

 

 टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक इस समय अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज यानि मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना साल 2023 में मां बनीं। एक्ट्रेस ने 2 जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया जिनका नाम जीवा और एधा रखा। नन्हीं राजकुमारियों के जन्म के बाद से तो रूबीना की जिंदगी उनमें ही बस गई है। वह अपनी लाडलियों के साथ हर पल को खुलकर जी रही हैं। वहीं अब रूबीना को पहली बार अपनी जुड़वा बच्चियों के साथ पबल्कि प्लेस पर स्पाॅट किया गया। जी हां...रूबीना जीवा और एधा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान रूबीना के साथ जीवा और एधा के अलावा  उनकी मां और बहन ज्योतिका भी थीं। एयरपोर्ट पर जीवा और एधा नानी और मौसी की बाहों में दिखीं।

 

सपनों का आशीयाना: हैदराबाद में तीसरे घर की मालकिन बनीं 'योद्धा' एक्ट्रेस

 

हर इंसान का सपना होता है कि उसका एक अपना घर हो जिसमें वह अपने परिवार के साथ सुख-शांति से रहे। अपना घर खरीदने या बनवाने के सपने के लिए व्यक्ति जिंदगी भर की जमा पूंजी लगा देता है। हाल ही में योद्धा एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपना सपनों का आशियाना खरीदा। राशि खन्ना  अपना ये नया आशियाना हैदराबाद में लिया है। वैसे आप को बता दें कि राशि खन्ना इससे पहले हैदराबाद 2 घर खरीद चुकी हैं। जी हां...अब राशि खन्ना तीसरे घर की मालकिन बनीं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इस नए घर का गृह प्रवेश किया है, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में राशि खन्ना अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ नए घर की पूजा करती हुई नजर आ रही हैं। 

 


मांग टीका...हैवी नेकलेस..हाथों में मेहंदी...गोद भराई में दुल्हन की तरह सजी अमला पोल

 

साउथ एक्ट्रेस अमला पाॅल इस समय अपनी लाइफ का सबसे खूबसूरत फेज एंजॉय कर रही हैं। दरअसल, अमला पाॅल मां बनने वाली हैं। शादी के 1 महीने बाद अमला ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं अब अमला पाॅल की गोद भराई हुई जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की। शेयर की तस्वीरों में अमला का ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो अमला रेड साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। अमला ने हैवी ज्यूलरी से लुक को पूरा किया है। मांग टीका, नेकलेस,झुमके अमला के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी, हाथों में मेहंदी रचाए अमला बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति जगत सिंपल व्हाइट कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं. दोनों गले में पिंक कलर की माला पहने हुए भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जल्द पेरेंट्स बनने वाले कपल की खुशी देखते ही बन रही है। इस दौरान इस जोड़ी ने रीति रिवाज निभाते हुए बेबी शावर सेरेमनी की. गोद भराई सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए, अमला पॉल और जगत देसाई ने लिखा- "परंपरा और प्यार से गले लगाया गया।”

Content Writer: Smita Sharma

Kangana RanautSubash Chandra BoseKhesari Lal YadavDebina Bonnerjee Gurmeet ChoudharyLianna ChoudharyDivishha ChoudharyRubina Dilaik  JeevaEdhaaAmala PaulBollywoodTelevision

loading...