main page

देश में स्पेनिश महिला के गैंगरेप पर भड़कीं ऋचा चड्ढा...वैभव गुप्ता के सिर सजा 'इंडियन आइडल 14' का खिताब

Updated 04 March, 2024 05:26:08 PM

हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली ऋचा चड्ढा का  झारखंड में एक स्पैनिश बाइकर कपल पर हमले की खबर पर गुस्सा फूटा  जिसमें सात आदमियों ने स्पैनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर इस घटियापन को 'हमारे सड़े हुए समाज के लिए शर्म की बात' बताया। 3 मार्च को 'इंडियन आइडल 14' का ग्रैंड फिनाले था। इस सीजन की ट्राॅफी कानपुर के वैभव गुप्ता ने अपने नाम की। गुजरात के जामनगर में पिछले दिनों बॉलीवुड सितारों का खूब मेला लगा।

मुंबई: हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली ऋचा चड्ढा का  झारखंड में एक स्पैनिश बाइकर कपल पर हमले की खबर पर गुस्सा फूटा  जिसमें सात आदमियों ने स्पैनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर इस घटियापन को 'हमारे सड़े हुए समाज के लिए शर्म की बात' बताया। 3 मार्च को 'इंडियन आइडल 14' का ग्रैंड फिनाले था। इस सीजन की ट्राॅफी कानपुर के वैभव गुप्ता ने अपने नाम की। गुजरात के जामनगर में पिछले दिनों बॉलीवुड सितारों का खूब मेला लगा। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होनेवाली बहू राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग पर तीन दिनों का खास आयोजन रखा गया था।  बच्चन परिवार भी इस प्रीवेडिंग फंक्शन में पहुंचा। इस दौरान सभी का लुक शानदार था लेकिन सबकी निगाहें ऐश्वर्या की लाडली आराध्या पर थम गईं।  आइए डालते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों पर एक नजर

 

 

'शर्म आती है सड़े हुए समाज पर' देश में स्पेनिश महिला के गैंगरेप पर भड़कीं ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बी-टाउन की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। राजनीति से लेकर समाजिक तक ऋचा ने हर विषय पर अपनी बात बुलंद की है। वहीं अब ऋचा चड्ढा का  झारखंड में एक स्पैनिश बाइकर कपल पर हमले की खबर पर गुस्सा फूटा  जिसमें सात आदमियों ने स्पैनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर इस घटियापन को 'हमारे सड़े हुए समाज के लिए शर्म की बात' बताया।

 

कानपुर के वैभव गुप्ता के सिर सजा 'इंडियन आइडल 14' का खिताब

 3 मार्च को 'इंडियन आइडल 14' का ग्रैंड फिनाले था। वहीं अब हमें इस सीजन का विनर मिल गया। इस सीजन की ट्राॅफी कानपुर के वैभव गुप्ता ने अपने नाम की। उन्हें  चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख और कार मिली।वहीं फर्स्ट रनर अप सुभादीप दास चौधरी, सेकेंड रनर अप पीयूष पंवार को 5 लाख और तीसरे रनर अप अनन्या पाल को 3 लाख की प्राइज मनी मिली।  शो के टॉप 6 फाइनलिस्ट अनन्या पाल, अंजना पद्मनाभन, आद्या मिश्रा, वैभव गुप्ता, पीयूष पंवार और सुभदीप दास चौधरी थे। 

 

पिंक लहंगा...स्ट्रेट हेयर..अप्सरा बनी आराध्या ने लूटी महफिल

 गुजरात के जामनगर में पिछले दिनों बॉलीवुड सितारों का खूब मेला लगा। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होनेवाली बहू राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग पर तीन दिनों का खास आयोजन रखा गया था। इस मौके पर सलमान खान से लेकर शाहरुख अपनी फैमिली के साथ, रणबीर और आलिया रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल कैटरीना कैफ समेत कई स्टार्स ने शिरकत की।बीते दिन बच्चन परिवार भी इस प्रीवेडिंग फंक्शन में पहुंचा। इस दौरान सभी का लुक शानदार था लेकिन सबकी निगाहें ऐश्वर्या की लाडली आराध्या पर थम गईं।

 

'भइया चड्ढी बनियान बिक जाएगी' सलमान-आमिर संग काम करने पर शाहरुख ने कही थी ये बात

 

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार हैं। तीनों खान्स ने दो-तीन दशकों में अपने शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। हालांकि, ये तीनों ऑन-स्क्रीन फिल्मों या किसी अन्य इवेंट में एक साथ कम ही नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में पहली बार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ स्क्रीन पर नजर आए थे।  इन्होंने मुकेश अंबानी के लाडले के इस कार्यक्रम में इतिहास लिखा और फैंस का दिल गार्डन-गार्डन कर दिया। 


जिगर के टुकड़े को सीने से चिपकाकर पत्नी आलिया संग जामनगर से रवाना हुए रणबीर

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इसी साल जुलाई में  राधिका मर्चेंट संग शादी रचाएंगे। शादी से पहले 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा गया  जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचे थे। वहीं अब जश्न मनाने के बाद ये बी-टाउन स्टार्स मुंबई लौट रहे हैं। आज सुबह आमिर खान से लेकर सैफ, करीना तक तमाम स्टार्स घर के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किए गए। वहीं आलिया-रणबीर भी अपनी लाडो राहा के साथ मुंबई रवाना हो गए।

जुग जुग जीयो: हुस्न की मल्लिका बन कियारा ने सिद्धार्थ संग दिए पोज

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। शादी के बाद से ही ये जोड़ी फैंस को कपल्स गोल्स देती नजर आती हैं। बीते दिनों ही कियारा सिद्धार्थ संग अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुआ था। 1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले इस फंक्शन में इस कपल ने अपने लुक्स से खूब चर्चा बटोरी। वहीं अब कियारा और सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो कियारा साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं।


बदला-बदला अवतार! पैपराजी को देख जया बच्चन ने दी बड़ी सी स्माइल तो चौंक गए लोग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 3 मार्च को खत्म हो चुके हैं।  तीन दिनों तक चला फंक्शन चर्चा में है क्योंकि इसमें बाॅलीवुड स्टार्स से लेकर विदेश के खरबपति-अरबपति बिजनेसमैन भी इसमें शामिल हुए । पॉप स्टार रिहाना से लेकर दिलजीत दोसांझ तक ने ऐसी दमदार परफॉर्मेंस दी कि उनके वीडियोज अभी तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इवेंट में  पूरा बच्चन परिवार भी शामिल हुआ। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, श्वेता और अगस्त्य रविवार को फंक्शन में शामिल हुए थे। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जया बच्चन का बदला-बदला सा अवतार देखने को मिल रहा है। हमेशा गुस्से में रहने वाली जया बच्चन इस बार पैपराजी को स्माइल देती दिखीं। 


Dance Plus Pro 7: रितेश पाल के सिर सजा जीत का ताज

डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस प्रो 7' को अपना विनर मिल चुका है। 3 मार्च को 'डांस प्लस प्रो 7' का ग्रैंड फिनाले हुआ। छत्तीसगढ़ के रितेश पाल ने शो का खिताब अपने नाम किया है। रितेश शक्ति मोहन की डांस टीम के कंटेस्टेंट थे। शो की ट्रॉफी के साथ-साथ रितेश को 15 लाख रुपए प्राइज मनी भी मिली।


 

रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई शादी के खास लम्हों की झलक

 एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों की भगनानी के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। वहीं अब  एक बार फिर रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज़ पोस्ट की हैं जिसमें उनके पति जैकी भगनानी भी नजर आ रहे हैं।कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Richa ChadhaVaibhav GuptaRanbir KapoorAlia BhattRaha KapoorJaya BachchanRitesh PalDance Plus Pro 7Shah Rukh KhanAami KhanSalman KhanBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News

loading...