main page

मिस्टर राइट के इंतजार में है Huma Qureshi, शादी के लिए नहीं करना चाहती जल्दबाजी

Updated 16 April, 2023 10:45:28 AM

हुमा कुरैशी इन दिनों लोस एंजिलिस में है और एलए फैशन वीक में भाग ले रही हैं, जहां वह अपने फैशन से जुड़ी चीजों पर एक्सपेरिमेंट भी कर रही है।

मुंबई। हुमा कुरैशी बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी एक्टिंग के जादू में सबके दिलों पर राज करने वाली हुमा ने अपनी शादी को लेकर अब खुलासा कर दिया है। जी हां, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हे शादी के लिए कैसे लड़के का इंतजार है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा है कि वह शादी को लेकर जल्दबाजी में नहीं है और वह सही लड़के का इंतजार कर रही हैं। हुमा कुरैशी ने यह भी कहा कि उन पर शादी को लेकर कोई दबाव नहीं है और ना ही वो इस चक्कर में शादी करेंगी कि इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ने शादी कर ली है।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि हुमा कुरैशी इन दिनों लोस एंजिलिस में है और एलए फैशन वीक में भाग ले रही हैं, जहां वह अपने फैशन से जुड़ी चीजों पर एक्सपेरिमेंट भी कर रही है। हुमा कुरैशी ने यह भी कहा कि वह अपने जीवन की कुछ चीजें प्राइवेट रखने में विश्वास रखती हैं।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में हुमा कुरेशी ने शादी को लेकर उठे सवाल के जवाब में कहा कि, 'जब मैं सही व्यक्ति से मिलूंगी, उसी से मैं शादी करूंगी। मुझसे कई लोग पूछते हैं कि मैं शादी कब करने वाली हूं। मुझपर कोई दबाव नहीं है क्योंकि इंडस्ट्री के लोग कर रहे हैं, तो मैं भी करूं। मुझे इसे लेकर कई बार सवाल पूछा जाता है।'

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस को हाल ही में ‘महारानी’ के सीजन 2 में देखा गया था। इसके अलावा वह मिथ्या, डबल एक्सेल और मोनिका ओ माई डार्लिंग में भी नजर आ चुकी है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

HUMA QURESHIMARRIAGEMR RIGHTLIFE PARTNERACTRESS

loading...