main page

टीशर्ट.. शॉर्ट्स..स्टनिंग लुक में पति और मां संग मुंबई लौटीं आइरा खान,ब्राइडल ग्लो और मेहंदी लगे हाथों को फ्लॉन्ट करती दिखीं नई नवेली दुल्हन

Updated 12 January, 2024 12:26:54 PM

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने सपनों के राजकुमार नुपुर शिखारे संग अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज में एंट्री की। 3 जनवरी 2024 को आइरा और नुपुर ने अपने करीबी दोस्तों व परिवार के बीच रजिस्टर्ड वेडिंग की थी। इसके बाद वे उदयपुर के लिए रवाना हुए उदयपुर में हाई-टी, मेहंदी ब्रंच, डिनर बैश, संगीत, पायजामा पार्टी और कई प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद  कपल ने 10 जनवरी को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी रचाई।


मुंबई: आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने सपनों के राजकुमार नुपुर शिखारे संग अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज में एंट्री की। 3 जनवरी 2024 को आइरा और नुपुर ने अपने करीबी दोस्तों व परिवार के बीच रजिस्टर्ड वेडिंग की थी। इसके बाद वे उदयपुर के लिए रवाना हुए उदयपुर में हाई-टी, मेहंदी ब्रंच, डिनर बैश, संगीत, पायजामा पार्टी और कई प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद  कपल ने 10 जनवरी को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी रचाई।

Bollywood Tadka

ना हिन्दू,ना महाराष्ट्रन कपल क्रिश्चन मैरिज रचा कर एक-दूजे का हुआ। कपल की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। 11 जनवरी 2024 को आइरा खान अपनी मां रीना दत्ता और पति नुपुर शिखरे के साथ उदयपुर से मुंबई लौटी। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान आइरा ब्लू टॉप ,व्हाइट श्रग और ब्लैक शॉर्ट्स में स्टनिंग दिखीं। सामने आईं तस्वीरों में नई नवेली दुल्हन  हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी और अपना शानदार ब्राइडल ग्लो बिखेर रही थीं।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर नुपुर लेदर जैकेट, ब्लू पैंट, ब्लैक गॉगल्स, टोपी और कोल्हापुरी स्लिपर के साथ पिंक शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। इसके अलावा रीना व्हाइट कुर्ते के साथ चेकर्ड पैंट में स्टाइलिस दिखीं। 

Bollywood Tadka

आइरा खान और नुपुर शिखरे का हर वेडिंग फंक्शन मौज-मस्ती से भरपूर था, लेकिन उनके संगीत सेरेमनी की बात ही कुछ और ही थी। न केवल उनके सभी दोस्तों ने अपने परफॉर्मेंस से शाम को खुशनुमा बना दियाबल्कि दुल्हन के माता-पिता आमिर खान और रीना दत्ता ने भी मंच पर धूम मचाई थी।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक वीडियो ने हमारा ध्यान खींचा, जिसमें हम रीना दत्ता, किरण राव और अन्य महिलाओं को ढोल पर एक अनोखा गाना गाते हुए देख सकते हैं। महिलाओं ने सेंटर स्टेज संभाला और एक पैरोडी सॉन्ग प्रस्तुत किया, जिसे उन्होंने खुद 'दम मारो दम' के ट्रैक के लिए लिखा था।

Bollywood Tadka

ढोल की थाप पर महिलाओं को आइरा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद नुपुर के कर्तव्यों को गाते हुए देखा गया, कपड़े धोने से लेकर हर परिस्थिति में आइरा को मनाने तक। गाने के बोल इस प्रकार सुने जा सकते हैं, ''बोलो सुबह शाम, नूपुर, आइरा का गुलाम। नुपुर को धोबी बनाएंगे, आइरा के कपडे धुलाएंगे। हमको ना रोके जमाना, हम जो चाहें वो करवाएंगे।''

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ira KhanGrand WeddingNupur ShikharemotherreenaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...