main page

रोशनी से सजी बालकनी में कैटरीना कैफ ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट, दिल थाम कर देखें Tiger की 'जोया' की ये तस्वीरें

Updated 15 November, 2023 10:53:15 AM

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीवा अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ती।इसके अलावा कैटरीना अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है। कैटरीना समय-समय पर अपने HAWT लुक्स की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। कैटरीना के दीवाली लुक को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं अब दीवाली सीज़न में कैटरीना ने एक और एथनिक लुक अपनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीवा अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ती।इसके अलावा कैटरीना अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है। कैटरीना समय-समय पर अपने HAWT लुक्स की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। कैटरीना के दीवाली लुक को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं अब दीवाली सीज़न में कैटरीना ने एक और एथनिक लुक अपनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

बेशकीमती तस्वीरों में तस्वीरों में कैटरीना येलो कलर के लहंगे में देसी वाइब्स देती दिख रही हैं। उन्होंने अपने लहंगे को एक आकर्षक वी-नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था, जिसकी नेकलाइन और स्लीव्स पर पिटन वर्क की कढ़ाई की गई थी।

Bollywood Tadka

कैटरीना ने अपने लुक को मैचिंग रंग के ऑर्गेना दुपट्टे के साथ पूरा किया, जिसमें बॉर्डर पर कढ़ाई की गई थी। कैटरीना ने साबित कर दिया कि वह फैशन की ओजी क्वीन हैं क्योंकि उन्होंने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप को चुना।

Bollywood Tadka

दिवा ने अपने लुक को झुमके, स्टेटमेंट कड़ा, झिलमिलाता आईशैडो, मस्कारा, न्यूड लिपस्टिक, ब्लश्ड गाल और बन हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया। कैटरीना रोशनी से सजी बालकनी में खूबसूरत अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ सलमान खान और इमरान हाशमी है। फैंस टाइगर 3 को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifLooks BeautifulLehengaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...