main page

खिचड़ी 2- मिशन पंथुकिस्तान का ओपनिंग डे पर बड़ा धमाका, बॉक्स ऑफिस पर की 1.1 करोड़ की कमाई

Updated 18 November, 2023 06:20:59 PM

हैट्स ऑफ प्रोडक्शन की खिचड़ी2 - मिशन पंथुकिस्तान ने अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उल्लेखनीय 1.1 करोड़ की कमाई करके दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

नई दिल्ली। हैट्स ऑफ प्रोडक्शन की खिचड़ी2 - मिशन पंथुकिस्तान ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उल्लेखनीय 1.1 करोड़ की कमाई करके दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। देश भर में सीमित स्क्रीनों पर रणनीतिक नाटकीय रिलीज के साथ, फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, जिससे यह खुद को परिवारिक और कॉमेडी प्रेमियों के लिए अवश्य देखने लायक फिल्म के रूप में स्थापित कर रही है। 

बता दें कि बड़ी संख्या में सिने प्रेमी क्रेजी पारेख परिवार को देखने के लिए आगे आ रहे हैं और सिनेमाई अनुभव को अपना रहे हैं। वहीं, लोगों के बीच बढ़ती लोकप्रियता के कारण वीकेंड में दर्शकों की संख्या में काफी सुधार होना चाहिए। 

आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित और जमनादास मजेठिया (जेडी) द्वारा निर्मित, 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' अब आपके नजदीकी सिनेमाघरों में है, एक ज़ी स्टूडियो वर्ल्ड वाइड रिलीज, हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, जो संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन का पर्याय है।

Content Editor: Varsha Yadav

Khichdi2 - Mission PaanthukistanKhichdi 2 movieBox Office collection

loading...