main page

पुष्पा 2: द रूल फिल्म के रूप में ormax चार्ट पर कायम रखा अपना दबदबा

Updated 18 January, 2024 02:57:16 PM

अल्लू अर्जुन अभिनीत बहुप्रतीक्षित बड़ी फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय पसंद है। इसकी पहली इंस्टॉलमेंट 'पुष्पा: द राइज' ने बड़े पैमाने पर जनता को आश्चर्यचकित कर दिया था ।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अल्लू अर्जुन अभिनीत बहुप्रतीक्षित बड़ी फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय पसंद है। इसकी पहली इंस्टॉलमेंट 'पुष्पा: द राइज' ने बड़े पैमाने पर जनता को आश्चर्यचकित कर दिया था । पार्ट 1 के अपार सफलता के बाद, निर्माताओं ने सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' की घोषणा की और तब से ही यह फिल्म दर्शकों की इच्छा सूची में टॉप पर है। हर कोई इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है, अल्लू अर्जुन की फिल्म के लिए फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह लगातार बढ़ रहा है और इसके बारे में काफी चर्चा हो रही है!

यह फिल्म रैंकिंग में भी टॉप पर है और काफी समय से हिंदी ऑरमैक्स की '2024 की सर्वाधिक प्रतीक्षित फिल्मों' की सूची में बनी हुई है। ऐसे में हम यह कह सकते है कि फ़िल्म 2024 में आने वाली अन्य फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हिंदी चार्ट में टॉप पर है, जो दर्शाता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा देगी।

मास्टर शिल्पकार सुकुमार द्वारा निर्देशित, मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, और अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल द्वारा अभिनीत 'पुष्पा 2 - द रूल' 15 अगस्त, 2024 को वर्ल्ड- वाइड रिलीज के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Pushpa 2 The RuleOrmax charts

loading...