main page

Black Panther स्टंटमैन तराजा की सड़क हादसे में मौत, जीनत अमान ने करवाई आंख की सर्जरी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबर

Updated 07 November, 2023 05:45:28 PM

'ब्लैक पैंथर' स्टंटमैन तराजा रामसेस को लेकर एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। स्टंटमैन की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। इसके साथ ही उनके चार बच्चों की भी जान चली गई है। वहीं, 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान ने हाल ही में अपनी आंख का ऑपरेट करवाया है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने अस्पताल से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ब्लैक पैंथर' स्टंटमैन तराजा रामसेस को लेकर एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। स्टंटमैन की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। इसके साथ ही उनके चार बच्चों की भी जान चली गई है। वहीं, 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान ने हाल ही में अपनी आंख का ऑपरेट करवाया है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने अस्पताल से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

Breakup: तारा सुतारिया ने तोड़ा बॉयफ्रेंड आदर जैन से रिश्ता


एक्ट्रेस तारा सुतारिया बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर एक्टर आदर जैन संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि, अब हाल ही में उन्होंने एक्टर संग अपना ब्रेकअप कंफर्म कर दिया है। साथ ही यह भी बताया कि वह हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे।

 

नई रील बना कृति खरबंदा ने हेटर्स को दिया करारा जवाब 

एक्ट्रेस  कृति खरबंदा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। बीते सोमवार एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई रील साझा की, जिसमें उन्होंने अनोखे ट्विस्ट के साथ एक ट्रेंडिंग सोशल मीडिया चैलेंज में भाग लिया। उन्होंने पाकिस्तानी-कनाडाई सामग्री निर्माता फाखिर शेख, जिन्हें टोरंटो ब्राउनी के नाम से जाना जाता है, के ऑडियो का उपयोग करके रील को फिर से बनाया, इस वाक्यांश के साथ, "सो टॉक्सिक, सो नेगेटिव, जस्ट लुकिंग लाइक जाओ। कृपया दफा हो जाओ।"


प्री वेडिंग फंक्शन्स में कुछ यूं सजीं आइरा खान, मंगेतर पर लुटाया प्यार


सुपरस्टार आमिर खान के घर जल्द शहनाइयां बजने वाली हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली आइरा खान कुछ ही दिनों में मंगेतर नुपुर शिखारे संग शादी के बंधन में बंधेंगी। ऐसे में दोनों ओर शादी की जोरों शोरों से तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

दिवाली से पहले मनीष पॉल ने लिया अमिताभ बच्चन का आशीर्वाद

तेज़-तर्रार जीवन और क्षणभंगुर क्षणों से भरी दुनिया में, कुछ परंपराएँ हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती हैं। प्रसिद्ध अभिनेता मनीष पॉल के साथ भी ऐसा ही मामला है, जो वार्षिक अनुष्ठान को कभी नहीं छोड़ते हैं जो उनके दिवाली समारोह का एक अभिन्न अंग बन गया है, जिसमें रोशनी का त्योहार मनाने से ठीक पहले अमिताभ बच्चन से मिलना शामिल है।
 

 

'मैं बहुत ही असहज महसूस कर रही थी..सारा ने दो हफ्ते में घटाया बेली फैट 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली एक्ट्रेस सारा अली खान फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। काम के अलावा लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली यह एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से कभी समझौता नहीं करतीं। अब हाल ही में सारा ने खुलासा किया कि वह अपने बढ़ते पेट को लेकर काफी असहज महसूस करती थीं और कैसे उन्होंने इस पर कंट्रोल किया। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है।


Black Panther स्टंटमैन तराजा की भयानक सड़क हादसे में मौत

'ब्लैक पैंथर' स्टंटमैन तराजा रामसेस को लेकर एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। स्टंटमैन की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। इसके साथ ही उनके चार बच्चों की भी जान चली गई है। इस दिल झंझोड़ देने वाली खबर की जानकारी तराजा रामसेस की मां अकीली रामसेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 

डीपफेक वीडियो पर अमिताभ बच्चन ने लिया रश्मिका मंदाना का स्टैंड

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस वक्त काफी चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस का एक मॉर्फ्ड वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की के चेहरे पर टेक्नोलॉजी के जरिए रश्मिका का चेहरा लगाया गया था। इस AI जनरेटेड वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई थीं। बाद में रश्मिका के सपोर्ट में अमिताभ बच्चन ने भी आवाज उठाई थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने समर्थन के लिए बिग बी को थैंक्यू कहा है।

 

जीनत अमान ने करवाई आंख की सर्जरी

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ अपनी हेल्थ को लेकर एक अपडेट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी आंख का ऑपरेट करवाया है। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने अस्पताल से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...