main page

मीका सिंह ने बेस्ट फ्रेंड को गिफ्ट किए 4 करोड़ के दो फ्लैट, जिया शंकर ने खरीदी नई BMW कार..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 19 August, 2023 05:54:46 AM

'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस जिया शंकर ने हाल में लाखों की कीमत की एक BMW कार खरीदी है, जिसके बाद से वह खूब चर्चा बटोर रही हैं। वहीं, सिंगर मीका सिंह ने अपने बेस्ट फ्रेंड कंवलजीत सिंह को दिल्ली और मुंबई में 4 करोड़ के दो खूबसूरत फ्लैट गिफ्ट किए हैं। इस खबर के बाद यूजर्स मीका की सो

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस जिया शंकर ने हाल में लाखों की कीमत की एक BMW कार खरीदी है, जिसके बाद से वह खूब चर्चा बटोर रही हैं। वहीं, सिंगर मीका सिंह ने अपने बेस्ट फ्रेंड कंवलजीत सिंह को दिल्ली और मुंबई में 4 करोड़ के दो खूबसूरत फ्लैट गिफ्ट किए हैं। इस खबर के बाद यूजर्स मीका की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

शूटिंग के दौरान जल गई थीं इमरान खान की पलकें, एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

एक्टर इमरान खान इन दिनों बॉलीवुड में अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले पांच साल बाद पहला पोस्ट शेयर कर एक्टर ने कंफर्म किया था कि वह जल्द ही काम पर वापसी करेंगे। वहीं अब उन्होंने फिल्म लक की शूटिंग की यादें ताजा करते हुए बताया कि इसके एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पलकें जल गई थीं। इसके साथ ही उन्होंने शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक्टर का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

 

देर रात पत्नी नताशा संग वरुण धवन ने एंजॉय की डिनर डेट

एक्टर वरुण धवन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाना अच्छे से जानते हैं। काम में बिजी होने के बावजूद भी वह फैमिली टाइम निकाल ही लेते हैं। एक्टर को अक्सर बीवी नताशा दलाल संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करने वेकेशन पर जाते देखा जाता है। इसी बीच हाल ही में वरुण अपनी वाइफ संग एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट एंजॉय करने निकले, जहां दोनों की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो गईं। अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

तलाक के 8 साल बाद फिर निकाह करने जा रही माहिरा खान?

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को लेकर खबरें हैं कि वे बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम के साथ शादी करने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा इसी साल सितंबर के महीने में निकाह करने जा रही हैं।

 

नियाग्रा फॉल्स में पति रोहन संग रोमांटिक हुईं नेहा कक्कड़


सुरीली आवाज की मालकिन सिंगर नेहा कक्कड़ अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फैमिली संग बिताए क्वालिटी टाइम की तस्वीरें फैंस संग शेयर करती रहती हैं। इन दिनों नेहा पति रोहनप्रीत सिंह संग नॉर्थ अमेरिका में Niagara Falls एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम जिया शंकर ने खरीदी नई BMW कार 

भले ही यू-ट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी और 25 लाख रुपए जीत लिए हो, लेकिन शो की कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस जिया शंकर ने विनिंग अमाउंट से 4 गुना महंगी कीमत वाली एक लग्जरी कार खरीदी है। इसके बाद से वह खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

ड्रीम गर्ल 2 की प्रमोशन कर रहे आयुष्मान खुराना को फैन ने फ्लाइट में दिया ऐसा सरप्राइज 
 

एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की यह फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी। ऐसे में वह स्टार कास्ट के साथ फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच हाल ही में आयुष्मान मूवी की प्रमोशन के लिए फ्लाइट से इंदौर जा रहे थे कि सफर के बीच उन्हें एक ऐसी फैन मिल गई जिसने एक्टर का दिन बना दिया।

 

बेस्ट फ्रेंड को बर्थडे पर मीका सिंह ने गिफ्ट किए 4 करोड़ के दो फ्लैट

यार हो तो मीका सिंह जैसा! यह बात हम यूं ही नहीं कह रहे, कारण जानने के बाद आप भी यही कहेंगे। क्योंकि, मीका के इस अंदाज से हर कोई वाकिफ है कि वह अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर जाने को तैयार रहते हैं। हाल ही में सिंगर ने अपने बेस्ट फ्रेंड कंवलजीत सिंह को दिल्ली और मुंबई में 4 करोड़ के दो खूबसूरत फ्लैट गिफ्ट किए हैं। यह खबर सामने आने के बाद मीका सिंह की खूब तारीफ हो रही है।

 

Uorfi Javed की इस फोटो ने मचाया तहलका, क्या सच में एक लड़की को डेट कर रहीं हैं एक्ट्रेस

अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। अपने फैशन के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस को लाइमलाइट चुराना काफी अच्छे से आता है। इसी के चलते एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उनके बाइसेक्शुअल होने पर सवाल उठा रहे हैं।  

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...