main page

एक्टर पवन का कार्डियक अरेस्ट से निधन, एल्विश यादव ने हरियाणा के CM से की मुलाकात..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 20 August, 2023 06:20:59 AM

हिंदी और तमिल के कई सीरियल्स में काम कर चुके टीवी एक्टर पवन का निधन हो गया है। एक्टर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है, जिससे उनके करीबियों और फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2  के विनर एल्विश यादव ने हाल ही में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सीएम ने अपन

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी और तमिल के कई सीरियल्स में काम कर चुके टीवी एक्टर पवन का निधन हो गया है। एक्टर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है, जिससे उनके करीबियों और फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2  के विनर एल्विश यादव ने हाल ही में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सीएम ने अपने ट्विटर पर शेयर की है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

तमिल एक्टर पवन का कार्डियक अरेस्ट से निधन 

कार्डियक अरेस्ट इन दिनों बहुत से लोगों की जान का दुश्मन बन रहा है। अब तक कई सेलिब्रेटीज भी इसके चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। अब हाल ही में एक और स्टार की कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई है। हिंदी और तमिल के कई सीरियल्स में काम कर चुके टीवी एक्टर पवन का निधन हो गया है। एक्टर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है, जिससे उनके करीबियों और फैंस को बड़ा झटका लगा है।

 

एल्विश यादव ने CM मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात 

बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब जीतने के बाद एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में पहुंच गए हैं। शो की ट्रॉफी हासिल करने के बाद अब एल्विश अपने शहर गुरुग्राम पहुंच चुके हैं। वहां पहुंचकर बिग बॉस ओटीटी विनर ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सीएम ने अपने ट्विटर पर शेयर की है।

 

एयरपोर्ट पर देसी लुक में नजर आईं अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म से दूर फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हालांकि वो जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। इस बीच एक्ट्रेस को देसी लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। फैंस को अनुष्का का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

 

'गदर 2' के विलेन रूमी खान पर भड़का लोगों का गुस्सा, गाड़ी को किया डैमेज 

फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर्स की छवि कई लोगों के दिल में नेगेटिव छाप छोड़ जाती है। लोग उन्हें सच में ही विलेन समझ नफरत करने लग जाते हैं। अब हाल ही में 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर रूमी खान भी लोगों की नफरत झेलनी पड़ी। लोगों को 'गदर 2' में एक्टर का पाकिस्तानी अफसर का रोल निभाना पसंद नहीं आया और उन्हें घेरकर उनकी गाड़ी डैमेज कर दी। हाल ही में इस घटना पर एक्टर का दर्द भी छलका है।

 

अमीषा पटेल-सनी देओल ने मनाया 'गदर 2' की सक्सेस का जश्न

11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुई अमीषा पटेल और सनी देओल स्टारर गदर 2  सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' ने ओपनिंग डे से ही रिकॉर्ड स्‍तर पर कमाई की है। वहीं, रिलीज के 7 दिनों में फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। मूवी की सक्सेस से स्टारकास्ट बेहद खुश है। अब हाल ही में गदर 2 के तारा सिंह और सकीना ने फिल्म के 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने का जश्न मनाया, जिसका वीडियो अमीषा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

 

कॉमेडियन-एक्टर ब्रह्मानंदम के बेटे सिद्धार्थ की हुई शादी

तेलुगु एक्टर और कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने हैदराबाद बेस्ड डॉक्टर ऐश्वर्या से शादी की है। सिद्धार्थ-ऐश्वर्या ने 18 अगस्त को हैदराबाद में गाचीबोवली फाइनेंशियल डिस्ट्रिक्ट में अन्वाया कन्वेंशन में शादी की, जहां कई बड़े सेलिब्रेटीज ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

शूटिंग के वक्त अली गोनी की आंख पर लगी चोट 

बॉलीवुड तड़का टीम.बिग बॉस 14 फेम अली गोनी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर अली की आंख पर चोट लग गई है। इस दौरान एक्टर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी उनके साथ थी, जो यह हादसा देख काफी परेशान हो गईं।

 

सलमान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली ने की कंगना की तारीफ 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने काम के अलावा बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह गलत बात पर किसी से भी पंगा लेने से कभी पीछे नहीं हटतीं। अपने विवादित बयानों को लेकर वह कई बार लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं तो कइयों को एक्ट्रेस का वह अंदाज काफी पसंद भी आता है। हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कंगना रनौत की तारीफ की, जिसका वीडियो क्वीन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...