main page

बधाई हो! सान्या मल्होत्रा ने गुरुग्राम में खरीदा नया घर, सिर पर कलश रख किया गृह प्रवेश

Updated 06 May, 2023 10:14:40 AM

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में गुरुग्राम में एक 4 बीएचके घर खरीदा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। सान्या की इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में गुरुग्राम में एक 4 बीएचके घर खरीदा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। सान्या की इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


सान्या मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर नए घर में गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने सिर पर कलश लिए नजर आ रही हैं और एक तस्वीर में हाथ में नारियल लिए पूजा अर्चना करती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दौरान सान्या का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस के चेहरे पर एक सकून सा भी देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सान्या मल्होत्रा जल्द ही फिल्म ‘कटहल’ में नजर आएंगी। इसमें वह पहली बार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म का निर्देशन यशोवर्धन मिश्रा ने किया है।  ‘कटहल’ 19 मई 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता कपूर, गुनीत मोंगा और अचिन जैन ने बालाजी मोशन पिक्चर्स और सिख एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।


 

Content Writer: suman prajapati

Sanya Malhotraboughtnew houseGurugramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...