main page

Best Siblings ever: सारा ने भाई संग शेयर की तस्वीरें, इब्राहिम को मूंह बना-बनाकर चिढ़ाती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 03 September, 2023 04:34:07 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही बेस्ट फैमिली पर्सन भी हैं। वह अपने काम के साथ ही फैमिली की खुशियों का खूब ख्याल रखती हैं। वह अपने भाई इब्राहिम अली खान संग गहरी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्रदर संग कुछ मस्ती करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही बेस्ट फैमिली पर्सन भी हैं। वह अपने काम के साथ ही फैमिली की खुशियों का खूब ख्याल रखती हैं। वह अपने भाई इब्राहिम अली खान संग गहरी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्रदर संग कुछ मस्ती करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे की बाहों में पोज दे रहे हैं। इस दौरान सारा अपने भाई को मूंह बना-बनाकर चिढ़ाती दिख रही हैं। वहीं इब्राहिम भी फुल मस्ती मूड में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान सारा अली खान पिंक कलर का आउटफिट में गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं उनके भाई इब्राहिम भी ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर सारा अली खान को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ 'जरा बचके जरा हटके' में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के साथ आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhansharephotosbrotherIbrahim Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...