main page

मदर्स डे पर मां और सासू मां के नाम शिल्पा शेट्टी का खास पोस्ट, बोलीं- हर दिन निस्वार्थ प्रेम के लिए हार्दिक आभार

Updated 14 May, 2023 02:45:18 PM

यूं तो हर दिन मां का होता है..लेकिन मां को स्पेशल फील कराने के लिए भी एक दिन बनाया गया है और वो है मदर्स डे। आज 13 मई को देश विदेश में Mother's Day सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटी तक अपनी मांओं के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी मदर्स डे पर अपनी मांओं के नाम एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. यूं तो हर दिन मां का होता है..लेकिन मां को स्पेशल फील कराने के लिए भी एक दिन बनाया गया है और वो है मदर्स डे। आज 13 मई को देश विदेश में Mother's Day सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटी तक अपनी मांओं के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी मदर्स डे पर अपनी मांओं के नाम एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां और सासू मां को मदर्स डे विश करते हुए उनके साथ तीन तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- ''दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ के साथ धन्य ♥️
निस्वार्थ प्रेम और बिना शर्त आशीर्वाद के हर दिन के लिए हार्दिक आभार।''

Bollywood Tadka


शेयर की गई इन तस्वीरों में से पहली में शिल्पा शेट्टी अपनी मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और उनकी गोद में नन्हीं समीषा दिख रही है, जबकि एक्ट्रेस और उनका बेटा भी उनके पास नजर आ रहे हैं। बाकी दो फोटोज में शिल्पा अपनी सासू मां के साथ पोज देती दिख रही हैं। फैंस को शिल्पा का ये पोस्ट खूब पसंद आ रहा है और वे इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी। इसके जरिए वह अपना पहला ओटीटी डेब्यू करेंगी और यह सीरीज दीवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है।

Content Writer: suman prajapati

Shilpa Shettyspecial postmothermother-in-lawMothers DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...