main page

डेनिम शर्ट और पैंट के साथ हाई बूट्स में Sofia Vergara का स्टाइलिश लुक, LA की सड़कों पर 51 की एक्ट्रेस ने दिए जबरदस्त पोज

Updated 26 November, 2023 04:56:36 PM

सोफिया Vergara एक जानी मानी कोलंबियाई-अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोफिया 51 की उम्र में भी अपने लुक से फैंस को मात देती हैं। अब हाल ही में इस एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स में आउटिंग पर स्पॉट किया गया, जहां एक बार फिर वह अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोफिया Vergara एक जानी मानी कोलंबियाई-अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोफिया 51 की उम्र में भी अपने लुक से फैंस को मात देती हैं। अब हाल ही में इस एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स में आउटिंग पर स्पॉट किया गया, जहां एक बार फिर वह अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान सोफिया वर्गरा का डेनिम लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

डेनिम शर्ट और पैंट के साथ ब्लैक लैदर हाई बूट्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और साथ ही ब्लैक पर्स भी कैरी किया है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर चश्मा और खुले बालों से अपने लुक को स्टाइलिश बनाते हुए सोफिया LA की सड़कों पर जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोफिया वर्गरा को आखिरी बार फिल्म Strays में देखा गया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Sofia Vergarastylish lookdenim shirtpantshigh bootsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...