main page

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर की हुई दुनिया दीवानी, सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए लुटाया प्यार

Updated 03 February, 2024 02:59:53 PM

सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फाइटर ने साल 2024 की अच्छी शुरुआत की है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फाइटर ने साल 2024 की अच्छी शुरुआत की है। 75वें रिपब्लिक डे के एक दिन पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों को उत्साह से भर दिया और देशभक्ति का स्वाद चखाया। इस फिल्म में देशभक्ति के संदेश के साथ शानदार एरियल एक्शन सीन्स थे, जिसे दर्शकों न सिर्फ थिएटर्स में पंसद किया है, बल्कि उसकी जमकर सरहाना भी कर रहें है।

जी हां, फिल्म की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स  सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन्फैक्ट वे फिल्म में दिखाए गए ग्लोबल लेवल के एरियल एक्शन सीक्वेंस, कैनवास, म्यूजिक, केमिस्ट्री और सिद्धार्थ आनंद द्वारा इसके एग्जीक्यूशन को सरहा रहें है।

तो आइए आपको दिखाते हैं आखिर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर को लेकर नेटिजन्स के क्या है व्यूज।

एक नेटिजन ने फिल्म के बिग स्क्रीन एक्सपीरियंस की तारीफ करते हुए लिखा,
 "#Fighter सिड आनंद की बेस्ट फिल्म है, न सिर्फ एक एक्शन फिल्म है बल्कि इसमें बहुत सारी भावनाएं हैं। ऋतिक रोशन ने शानदार परफॉर्मेंस दी है, अनिल कपूर और दीपिका भी अपनी भूमिकाओं में चमकते हैं, सीन्स शानदार हैं और हॉलीवुड फिल्मों की तरह है। बिग स्क्रीन का एक्सप्रेस, मस्ट वॉच।"

फिल्म देखने वाले एक नेटीजन ने पूरी टीम की तारीफ की और लिखा,
 "#Fighter एक मास्टरक्लास है। इसे जरूर देखना चाहिए। यह फिल्म शानदार है। पैसा वसूल फिल्म।"
 @justSidAnand @iHrithk.  #gowatchfighter। टीम ने आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस दी है।"
 

एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म को भारतीय सिनेमा की बेस्ट फिल्म बताया और लिखा,
 "#Fighter सिनेमाघरों में देखने के लिए शानदार है। #IndianAirForce और वे जो करते हैं उसके लिए इतना प्यार और उत्साह पैदा करता है। vfx बहुत अच्छा है। शायद भारतीय सिनेमा में अब तक का बेस्ट है में से एक। शानदार बैकग्राउंड स्कोर इसमें चार चांद लगाता है। यह पूरी तरह से एक थिएटर अनुभव है। इसे जरूर देखें।"


सिद्धार्थ आनंद के एक उत्साही फैन ने फाइटर को पैसा वसूल एंटरटेनर कहा और लिखा,
"#Fighter सिड आनंद की अब तक की बेस्ट फिल्म है। इसमें कमर्शियल बिग स्क्रीन्स सिनेमा की सभी जरूरी चीजें हैं। कहानी, भावनाएं, देशभक्ति और शैली। साथ ही बहुत अच्छी तरह से शूट किया गया। पैसा वसूल एंटरटेनर!!"
@justSidAnand"

वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने अपने रिव्यू में लिखा,
"#Fighter एक मास्टरपीस और एक मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म है जो भरपूर एक्शन, ड्रामा, इमोशन और देशभक्ति से सजी है। फिल्म में ऋतिक के प्रदर्शन से लेकर निर्देशन तक सब कुछ बहुत अच्छा था। यह बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। रेटिंग - 5/5 #FighterReview"

ऋतिक रोशन के एक जबरा फैन्स ने लिखा,
"वीवी के बाद पिछले 1.5 सालों से मेरी भूख को शांत करने के लिए #Fighter को धन्यवाद। एक फिल्म के रूप में इसके हमेशा संजोया जाएगा!
2024 को शानदार बनाने के लिए धन्यवाद..…!
बहुत लंबा सफर है
@iHrithik
 #HrithikRoshan"

सिद्धार्थ आनंद की फिल्ममेकिंग स्टाइल पर फिदा एक फैन ने लिखा,
"मुझे नहीं पता कैसे
@justSidAnand
₹200-250 करोड़ के बजट में #Fighter जैसी फिल्म बनाया हैं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो फिल्मों में हर एक डिटेल्स पर ध्यान देता हूं, चाहे वह एडिटिंग हो, कैमरा एंगल हो, साउंड डिजाइन हो, या फिर वीएफएक्स हो और उन्होंने मुझे शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं दिया।
@iHrithik
 @deepikapadukone"

एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,
"#Fighter जैसी फिल्में ऐसी फिल्में हैं जो समय की कसौटी पर खरी उतरती हैं और दशकों के बाद भी याद की जाती हैं।
@justSidAnand को लिमिट्स को आगे बढ़ाने के लिए पूरी दुनिया का क्रेडिट मिलना चाहिए।
एक सॉलिड 4/5 एक्शन एंटरटेनर फिल्म जिसमें इमोशनल फैक्टर भी हाई है.."

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Siddharth AnandFightersocial media

loading...