main page

रिलीज हुआ " Bade Miyan Chote Miyan" का टाइटल ट्रैक, Akshay और Tiger ने लगाई स्क्रीन पर आग

Updated 19 February, 2024 10:46:11 AM

'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का पहला गाना और टाइटल ट्रैक रिलीज किया,

मुंबई। 'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का पहला गाना और टाइटल ट्रैक रिलीज किया, जिसके बाद से फैंस में काफी जोश देखने को मिल रहा है। स्क्रीन पर पहली बार एक साथ नजर आने वाले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक्शन देखने लायक होगा।

फिल्म का टाइटल ट्रैक 'बड़े मियां छोटे मियां' में दोनो एक्टर्स का डांस देखने लायक है। बॉलीवुड की पावर-पैक जोड़ी, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के मूव्स देख आप दांतों तले उंगली दबा देंगे।

शीर्षक गीत को बोस्को-सीज़र द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था और विशाल ददलानी, अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने गाया था। यह गाना देहरादून में तैयार किया गया था, जहां संगीत के उस्ताद विशाल मिश्रा ने ऐसी धुनें तैयार कीं जो जल्द ही हर जगह प्लेलिस्ट पर हावी हो जाएंगी। गीतकार प्रतिभा इरशाद कामिल ने एक ऐसा गीत तैयार करते हुए बेहतरीन स्पर्श जोड़ा है जो प्रशंसकों की यादों में अंकित हो जाएगा।

निर्माता जैकी भगनानी ने निर्माण प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा, "बड़े मियां छोटे मियां एक दृश्यमान फिल्म है जो जनता और युवाओं को मंत्रमुग्ध कर देगी। विशाल मिश्रा ने एक अनूठी ध्वनि जोड़ी है जो ताज़ा है और अक्षय कुमार के आधार पर बनाई गई है। टाइगर श्रॉफ एक थिरकाने वाले गाने पर डांस कर रहे हैं। हम कुछ अच्छा बनाना चाहते थे जिसे हर कोई बड़े पर्दे पर देखकर आनंद उठाए। यह पॉपकॉर्न मनोरंजन है। 'तेरे पीछे तेरा यार खड़ा' गाने की हुकलाइन निर्विवाद रूप से इनमें से एक है सबसे आकर्षक धुनें, जो संगीत प्रेमियों पर अमिट छाप छोड़ती हैं।"

एक संगीतमय रोलरकोस्टर के लिए तैयार हो जाइए जो समय और स्थान से परे है! अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ब्रोमांस यहां सुर्खियां बटोरने के लिए है, और हम शांत नहीं रह सकते - न ही आपको शांत रहना चाहिए! अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहें क्योंकि "बड़े मियां छोटे मियां" ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है!

निर्माता जैकी भगनानी ने निर्माण प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा, "बड़े मियां छोटे मियां एक दृश्यमान फिल्म है जो जनता और युवाओं को मंत्रमुग्ध कर देगी। विशाल मिश्रा ने एक अनूठी ध्वनि जोड़ी है जो ताज़ा है और अक्षय कुमार के आधार पर बनाई गई है। टाइगर श्रॉफ एक थिरकाने वाले गाने पर डांस कर रहे हैं। हम कुछ अच्छा बनाना चाहते थे जिसे हर कोई बड़े पर्दे पर देखकर आनंद उठाए।

एक संगीतमय रोलरकोस्टर के लिए तैयार हो जाइए जो समय और स्थान से परे है! अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ब्रोमांस यहां सुर्खियां बटोरने के लिए है, और हम शांत नहीं रह सकते - न ही आपको शांत रहना चाहिए! अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहें क्योंकि 'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है!

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। जैसा कि ट्रेड पंडितों ने भविष्यवाणी की थी, पूजा एंटरटेनमेंट का यह प्रोडक्शन ईद अप्रैल 2024 पर बड़े स्क्रीन के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

BromanceAkshay KumarTiger ShroffBade Miyan Chote MiyanTitle Track

loading...