main page

बोल्डनेस बनी आफतः जेल की सलाखों के पीछे पहुंची उर्फी जावेद! गिरफ्तार होते ही उड़ा चेहरे का रंग

Updated 03 November, 2023 10:10:47 AM

बोल्ड फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद गिरफ्तार हो गई हैं। एक नए वीडियो में दावा किया गया है कि उन्हें शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में ले लिया है। बॉलीवुड सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया, जब कथित पुलिस अधिकारियों के एक समूह ने उन्हें हिरासत में ले लिया। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बोल्ड फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद गिरफ्तार हो गई हैं। एक नए वीडियो में दावा किया गया है कि उन्हें शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में ले लिया है। बॉलीवुड सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया, जब कथित पुलिस अधिकारियों के एक समूह ने उन्हें हिरासत में ले लिया। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वायरल वीडियो में देखा सकता है कि एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी को अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती हैं। जब उर्फी ने हिरासत में लिए जाने का कारण पूछा तो अधिकारी ने कहा, “इतने छोटे-छोटे कपड़े कौन पहनकर कौन घुमता है?” लेडीज पुलिस ने उनकी बांहें पकड़ लीं और उन्हें हिरासत में ले लिया, जिसके बाद उर्फी को गाड़ी में बैठाया गया। हालांकि, अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है। 

 

वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हो सकता है महज रील वीडियो हो सकता है या चर्चा में आने के लिए यह उर्फी का कोई नया हथकंडा हो। हालांकि, कई यूजर्स उन्हें हिरासत में लिए जाने का कारण भी पूछते नजर आए।

Bollywood Tadka

बता दें कि उर्फी को कॉफी रन के लिए डेनिम पैंट के साथ बैकलेस रेड टॉप पहने देखा गया। वहीं, जब एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया तो उनके चेहरे का रंग उड़ गया। वो काफी सहमी सी नजर आईं।

Content Writer: suman prajapati

Urfi Javedarrestedbold dressing senseTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...