main page

हाॅस्पिटल में भर्ती में टीवी की 'कमोलिका', गर्दन में ट्यूमर के बाद हुई उर्वशी ढोलकिया की सर्जरी

Updated 06 January, 2024 12:32:57 PM

टीवी की कमोलिका यानि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  उर्वशी ढोलकिया अस्पताल में भर्ती हैं। उर्वशी जुहू के नानावती अस्पताल में इलाज करा रही हैं।

मुंबई: टीवी की कमोलिका यानि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  उर्वशी ढोलकिया अस्पताल में भर्ती हैं। उर्वशी जुहू के नानावती अस्पताल में इलाज करा रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

इस बात की जानकारी उर्वशी के बड़े बेटे क्षितिज ने दी। क्षितिज ने अपनी मां की हाॅस्पिटल से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह हाॅस्पिटल बेड पर लेटी दिख रही हैं। खबरों की मानें तो उर्वशी की गर्दन में ट्यूमर थी जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई है। 

Bollywood Tadka

 

 

उर्वशी ढोलकिया ने खुद बताया है कि उन्हें क्या हुआ है। उन्होंने बताया- दिसंबर 2023 की शुरुआत में गर्दन में ट्यूमर (सिस्ट) का पता चलने के कारण मुझे सर्जरी करानी पड़ी। मेरी सर्जरी सफल रही है और अब मुझे 15 से 20 दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है।

 

 

बता दें कि उर्वशी ढोलकिया को हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 11' में देखा गया था। उनकी जोड़ी कोरियोग्राफर वैभव घुगे के साथ थी।  

Content Writer: Smita Sharma

Urvashi Dholakiaundergoesneck surgerydiagnosedtumourTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...