main page

बिग बी के पोती-नातिन को लिखे खत का बेटी और नातिन ने दिया ये जवाब

Updated 21 September, 2016 10:37:33 AM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। बिग बी चर्चा में कोई फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक खत को लेकर हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। बिग बी चर्चा में कोई फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक खत को लेकर हैं। यह खत उन्होंने अपनी नातिन नव्या और पोती आराध्या को लिखा हैैं।

आपको बता दें कि इस खत के जवाब में बेटी श्‍वेता और नातिन ने प्रतिक्रिया दी है। नव्या ने कहा, 'नानू, मैं इसका पूरा पालन करूंगी।' श्वेता नंदा ने कहा, 'मैं नव्या को यह सब समझाने और सिखाने की सालों से कोशिश कर रही थी और सिर्फ एक खत से आपने यह कर दिया। इस खत का सीधा असर हुआ।'

इस खत में उन्होंने पोती और नातिन को अपने हक के लिए लड़ने और अपने फैसले खुद लेने की नसीसत दी। बिग बी ने लिखा था, 'आप स्‍त्री हैं, लोग आप पर अपनी सोच थोपने की कोशिश करेंगे। आप को निर्देश देंगे कि क्या पहनना है, कैसे बर्ताव करना है? आप कहां जा सकते हो? कहां नहीं? मगर आप को इन चीजों को तव्वजो नहीं देनी है। कभी लोगों की धारणा की परछाईं में मत जीना। अपने फैसले खुद अपने विवेक से लेना। किसी को आप यह मौका मत देना कि वे आपके स्कर्ट की लंबाई से आप के चरित्र का आंकलन करें।

:

amitabh bachchannavya navelishweta

loading...