main page

पाक में 'फैंटम' को लेकर खड़ा हुआ नया विवाद

Updated 01 September, 2015 11:35:22 AM

सैफ अली खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'फैंटम' को लेकर को लेकर पाकिस्तान में विवाद बढ़ गया है। पाकिस्तान में सरकार ने फिल्म पर बैन लगा रखा है।

नई दिल्ली: सैफ अली खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'फैंटम' को लेकर को लेकर पाकिस्तान में विवाद बढ़ गया है। पाकिस्तान में सरकार ने फिल्म पर बैन लगा रखा है। 

इस बीच अभिनेत्री और मॉडल Saif Ali Khan, Katrina Kaif, Phantom, Marwa Hocken ने ट्वीट किया है कि पाकिस्तान में 'फैंटम' दिखाई जानी चाहिए। इस ट्विट पर उनका जबरदस्त विरोध हो रहा है। राम गोपाल वर्मा पर 10 लाख का जुर्माना पाकिस्तान में देशभक्ति की कई फिल्में कर चुके शान शाहीद ने मार्वा के खिलाफ ऑनलाइन अभियान छेड़ दिया है। उनकी मांग है कि पाकिस्तान में मार्वा पर बैन लगा दिया जाए। मार्वा ने हाल ही में तीन बॉलीवुड फिल्में साइन की हैं और वे शूटिंग के सिलसिले में भारत भी आई थीं। 

उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, फैंटम आतंकवाद के खिलाफ है। आतंकी किसी देश का नहीं हो सकता है। आतंकी आतंकी है। सलमान ने इतनी सारी बहनों संग ली सेल्फी, देखें राखी की और तस्वीरें इसके बाद उन्होंने तीन ट्वीट और किए। लिखा, 'फैंटम एंटी-टेरेरिज्म है, तो हां मैं भी एंटी-टेरेरिज्म हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं किस देश की नागरिक हूं। मैं इनसानियत और मोहब्बत का समर्थन करती हूं।' मालूम हो, फैंटम में मुंबई आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को दिखाया गया है, जो पाकिस्तान में खुला घुम रहा है। भारत का एक दल ऑपरेशन शुरू करता है और पाकिस्तान में घुसकर सईद को पकड़ लेता है। 

:

Saif Ali KhanKatrina KaifPhantomMawra Hocane

loading...