main page

आखिर क्यो कंटेंट बोल्ड के बावजूद फिल्में नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफ‍ि‍स पर कमाल?

Updated 07 May, 2016 02:29:40 PM

बॉलीवुड में सेक्स कॉमेडी बॉलीवुड में नया जॉनर है।

मुंबई: बॉलीवुड में सेक्स कॉमेडी बॉलीवुड में नया जॉनर है। आज कल कुछ फिल्में सफल भी रह रही हैं और कुछ नही। यह तो तय है कि यह जॉनर बॉलीवुड में टिकने के लिए आया है। लेकिन पिछले एक साल से बोल्ड कंटेंट से भरपूर इन फिल्मों का समय कुछ अच्छा नजर नही रहा। आज हम आपको पिछले साल और इस साल रिलीज हुई इन बोल्ड फिल्मों के बारे में बताएंगे। 

बॉलीवुड मस्तीजादे ऐसी ही सेक्स कॉमेडी फिल्म के साथ भी है.। यह फिल्म इस साल 29 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी ही इसका सबसे कमजोर कड़ी है। फिल्म को सिर्फ ढेर सारे जोक्स को समेट दिया गया है।

'अलोन' फिल्म भी दर्शकों को डराने या डर वाला रोमांच पैदा करने में नाकाम ही रही। फिल्म में बिपाशा बसु स्टाइल चीखों, भूतपुराण, और भूत भगाने के कई तरीके शामिल किए गए। फिल्म में हीरो और हीरोइन के प्यार को बोल्ड सीन्स के जरिए बयां करना असल में कहानी के फ्लो को तोड़ता है। 

सनी लियोन की पिछले साल की फिल्म 'एक पहेली लीला' की चाहे दर्शकों में खूब हाइप रही लेकि‍न यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुं‍ह गिरी।

फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' का डायरैक्शन बेहद ही कमजोर नजर आया। कहानी बहुत ही सामान्य थी। फिल्म ने जो कमाई की भी वह सिर्फ सनी लियोन के कारण की थी। 

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड से लंबे ब्रेक के बाद फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' के जरिए कमबैक किया। उनके फैन्स को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन यह उम्मीदें, उम्मीदें ही बनी रह गई।

सनी लियोन और एक्टर सचिन जोशी की फिल्म 'जैकपॉट' ने भी दर्शकों को खूब निराश किया खासकर सनी के फैन्स को इस फिल्म की कहानी इतनी उलझी हुई नजर आई कि देखने वाला भी यह नही जान पाया कि डायरैक्टर कहना क्या चाहता है।

एक जमाने में 'फैशन', 'पेज 3', 'चांदनी बार' और 'ट्रैफिक सिग्नल' जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' ने भी निराश किया। 

इस फिल्म को देखने के बाद सिर्फ यह लगता है कि बॉलीवुड में एंट्री पाने के चक्कर में प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा कुछ भी करने को तैयार थी। लेकिन बदकिस्मिती से उनका यह पैंतरा बॉलीवुड में नहीं चल पाया। 

:

MastizaadeAloneZidEk Paheli LeelaKuch Kuch Locha HaiDirty PoliticsJackpotCalendar Girls

loading...