main page

बच्चन परिवार के साथ करीबी रिश्ता नहीं है: राम गोपाल वर्मा

Updated 29 May, 2016 04:46:38 PM

महानायक अमिताभ बच्चन के साथ 'सरकार', 'निशद' और 'डिपार्टमेंट' जैसी फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का कहना है कि बच्चन परिवार के साथ उनके रिश्ते सिर्फ पेशेवर हैं।

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन के साथ 'सरकार', 'निशद' और 'डिपार्टमेंट' जैसी फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का कहना है कि बच्चन परिवार के साथ उनके रिश्ते सिर्फ पेशेवर हैं।   

वर्मा ने कहा, "मेरा उनके साथ करीबी रिश्ता नहीं रहा है। यहां तक कि, उन्होंने मुझे होली की पार्टी या किसी अन्य समारोह में कभी नहीं बुलाया। बच्चन परिवार के साथ मेरे रिश्ते पेशेवर हैं। मैं और अमिताभ साथ में बहुत काम करते है इसलिए लोगों को लगता है कि हमारे बीच करीबी रिश्ते हैं।" 

बिग बी ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'आग', 'सरकार राज' और 'रण' में भी काम किया है। कुछ समय के लिए बॉलीवुड से अलग होने के बाद फिल्म 'सत्या' के निर्देशक इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति के साथ संपर्क में नही रहे थे।  

54 वर्षीय निर्देशक ने कहा, "मैं किसी के साथ संपर्क में नहीं था। मेंरे दोस्त नहीं हैं। मैं किसी पार्टी में नहीं जाता। मैं एक सामाजिक व्यक्ति नहीं हूं। मेरा किसी से किसी प्रकार का संबंध नहीं है। मैं हर समय काम में व्यस्त रहता हूं।" 'रंगीला' के निर्देशक का स्कूल में भी कोई दोस्त नहीं रहा है। 

:

Ram Gopal VarmaAmitabh BachchanSarkarfamily

loading...