main page

शाहरुख के साथ काम कर सपना सच हुआ : आलिया

Updated 27 August, 2016 05:36:36 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि किंग खान शाहरुख खान के साथ काम कर उनका सपना सच हो गया है। आलिया ने गौरी शिंदे की आने वाली

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि किंग खान शाहरुख खान के साथ काम कर उनका सपना सच हो गया है। आलिया ने गौरी शिंदे की आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में शाहरूख के साथ काम किया है। इस फिल्म के जरिये आलिया ने पहली बार शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर किया है। कहा जा रहा था कि इस फिल्म में शाहरुख का सिर्फ गेस्ट एपियरेंस हैं, लेकिन आलिया ने इस तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया है।  

आलिया ने कहा कि शाहरुख उनकी ‘डियर जिंदगी’ का एक बहुत ही अहम हिस्सा हैं। शाहरुख के बिना ‘डियर जिंदगी’ कुछ भी नहीं है। आलिया ने कहा, यदि आप‘डियर जिंदगी’से शाहरुख को हटा देते हैं तो यह फिल्म ही नहीं है। ऐसे में कह सकते हैं कि शाहरुख इस फिल्म का बहुत अहम हिस्सा हैं।

आलिया इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। आलिया ने कहा कि सबसे बड़ी वजह तो शाहरुख खान हैं, जिनके साथ वो पहली बार फिल्म में काम कर रही हैं। आलिया ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह सपना सच होगा और इस फिल्म को लेकर उत्साहित होने की उनकी दूसरी वजह यह है कि इसकी कहानी बहुत ही स्वीट, सिंपल और यूनिक है।

:

Alia BhattGauri ShindeDear Lifeshahrukh khan

loading...