main page

अमीषा पटेल की हॉट तस्वीर पर आए इतने भद्दें कमैंटस, पढ़कर होंगे शर्मिंदा

Updated 01 February, 2018 01:50:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अमीषा पटेल काफई समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन फिर भी वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिस पर कई तरह के भद्दे कमेंट्स आए हैं। दरअसल, अमीषा पटेल ने हाल ही में अपने इंस्टा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अमीषा पटेल काफई समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन फिर भी वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिस पर कई तरह के भद्दे कमेंट्स आए हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, अमीषा पटेल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह गोल्डन कलर की ड्रैस में काफी हॉट लग रही हैं। इस दौरान उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर लोग काफी भद्दें कमैंटस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक कॉलाज शेयर किया हैं जिसमें अमीषा का इनर वियर साफ नजर आ रहा है जिन्हें लेकर इंस्टाग्राम यूजर्स उन्हें काफी भला बुरा सुना रहे हैं। एक यूजर ने तो उन्हें शर्म करो तक कह डाला है। एक यूजर ने कहा है- पब्लिसिटी के पीछे भागने वाली।

Bollywood Tadka

बता दें कि अमीषा अक्सर अपनी बोल्ड फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों का शिकार होती रही हैं लेकिन इन सबका उन पर कोई असर नहीं पड़ता है। वह ज्यादातर इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Ameesha PatelBold Phototroll

loading...