main page

शादी के बाद अनुष्का की BATHROOM वीडियो आई सामने, कर रही है एेसी हरकतें

Updated 17 December, 2017 01:20:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का और विराट शादी के बाद हनीमून के लिए रोम पहुंच चुके हैं। साथ ही अनुष्का-विराट का पूरा परिवार इटली से वापस आ गया है। हाल ही में अनुष्का का एक नया वीडियो सामने आया है। शादी के बाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये एक वॉशरूम वीडियो है, जहां अनुष्का पागलों की तरह

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का और विराट शादी के बाद हनीमून के लिए रोम पहुंच चुके हैं। साथ ही अनुष्का-विराट का पूरा परिवार इटली से वापस आ गया है। हाल ही में अनुष्का का एक नया वीडियो सामने आया है। शादी के बाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये एक वॉशरूम वीडियो है, जहां अनुष्का पागलों की तरह डांस कर रही हैं। लेकिन इस वीडियो में कहीं भी विराट नहीं नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये Kajaria's Kerovit का ऐड है। अनुष्का कजरिया की ब्रांड एंबेसडर हैं। इस ऐड में अनुष्का कजरिया के प्रोडक्ट देखकर क्रेजी हो रही हैं और डांस कर रही हैं।

बता दें कि अनुष्‍का और विराट ने 11 दिसंबर को इटली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। अब दोनों के फैंस को उनके रिसेप्‍शन का इंतजार है जो 26 दिसंबर को होने वाला है। कार्ड की तस्वीरें भी सामने आई हैं। विरुष्‍का रिसेप्‍शन के कुछ दिन पहले ही रोम से वापस आएंगे। ये रिसेप्‍शन दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में होगा। खबरों की मानें तो एक और रिसेप्‍शन मुंबई में भी होगा। यहां फिल्म जगत की बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया गया है।

:

Anushka SharmaBathroomKajaria Kerovit addVIRAT KOHLI

loading...