main page

अर्शी खान की वीडियो में नजर आया कुछ एेसा, देख होंगे शर्मसार

Updated 14 March, 2018 04:22:34 PM

रिएलिटी शो बिग बॉस11 की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट अर्शी खान हमेशा से ही अपनी अदाओं की वजह से चर्चा में रही है। वहीं अब उन्होंने सुर्खियों में बने रहने का एक और तरीका निकाल लिया है। हाल ही में अर्शी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वह हमेशा की तरह अपनी अदाएं तो दिखा ही रही हैं और इसी के साथ व

मुंबई: रिएलिटी शो बिग बॉस11 की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट अर्शी खान हमेशा से ही अपनी अदाओं की वजह से चर्चा में रही है। वहीं अब उन्होंने सुर्खियों में बने रहने का एक और तरीका निकाल लिया है। हाल ही में अर्शी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया हैं।

Bollywood Tadka

जिसमें वह हमेशा की तरह अपनी अदाएं तो दिखा ही रही हैं और इसी के साथ वह सबजी भी कैमरे के सामने ला रही है। इस वीडियो में अर्शी ने नाइटी पहनी हुई है, जिसके नीचे उन्होंने ब्रा नहीं पहनी है और उनके प्राइवेट पार्टस की शेप साफ नजर आ रही हैं।  

Bollywood Tadka

अर्शी के इस वीडियो पर उनके फैन्स उन्हें कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहा है तो कोई सवाल  कर रहा है कि ‘आज खाने में क्या बन रहा है’।

Bollywood Tadka

वहीं एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘आज सब्जी से ही रोमांस’। अर्शी इन दिनों बॉक्स क्रिकेट लीग में कोलकाता की बाबू मोशाय टीम की तरफ से खेलती हुई नजर आ रही हैं।

Awaaam aaj khud he kaam karna kitchen ka😃😎😥

A post shared by Arshi Khan (@arshikofficial) on Mar 8, 2018 at 11:47pm PST

 

:

arshi khanlatest videobigg boss11

loading...