FacebookTwitterg+Mail

करीना ने अंतर्राष्ट्रीय टीम के साथ की विज्ञापन शूटिंग

20 February, 2014 09:12:02 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अंतर्राष्ट्रीय टीम के साथ काम करके बेहद रोमांचित हैं। यह कर्मीदल आइसक्रीम ब्रांड मैगनम के एक विज्ञापन अभियान में ईवा मेंडेस और ईवा लोंगोरिया सरीखी हस्तियों के साथ शूटिंग कर चुका है।

अभिनेत्री ने इस ब्रांड के लिए अपने पहले विज्ञापन की शूटिंग रविवार को की। विज्ञापन के लिए अंतर्राष्ट्रीय मानकों का ध्यान रखते हुए पूरी टीम ने मुंबई से न्यूयॉर्क की उड़ान भरी।

डिजाइनर तान्या घार्वी ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि विज्ञापन में करीना पूरी तरह अंतर्राष्ट्रीय हस्ती दिखें। घार्वी इससे पूर्व विज्ञापनों में सोनम कपूर और इलियाना डीक्रूज के रूप-रंग पर भी काम कर चुकी हैं।

करीना ने विज्ञापन की शूटिंग से ब्रेक लेते हुए कहा,‘अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड और अंतर्राष्ट्रीय टीम के साथ काम करना शानदार है। हां, मैं एक ऐसे कर्मीदल के साथ विज्ञापन की शूटिंग कर रही हूं जिसने ईवा मेंडेस और ईवा लोंगोरिया के साथ विज्ञापन किए। उनका काम करने का तरीका हमारे स्वयं के प्रतिभाशाली विज्ञापन-निर्माताओं से काफी जुदा है।’

विज्ञापन में अपने पसंदीदा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को न लेने के बारे में करीना ने कहा,‘मनीष अपने हैं। उनकी जगह किसी और को लेने का सवाल ही नहीं बनता। मैं सिर्फ इस विज्ञापन के लिए किसी अन्य स्टाइलिस्ट को आजमाना चाहती थीं।’

यह अभिनेत्री करन जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’ से हाथ गंवा चुकी है। वह फिलहाल देव बेनेगल की फिल्म ‘बांबे सामुराई’ की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। इसकी शूटिंग मई में शुरू होनी है। करीना वर्ष 2008 की फिल्म ‘टशन’ के बाद अब एक बार फिर वजन घटाती दिखेंगी।


करीना कपूर अंतर्राष्ट्रीय टीमविज्ञापनशूटिंगआइसक्रीम ब्रांड मैगनम
loading...