FacebookTwitterg+Mail

खूबसूरत मॉडल का यह हाल देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

23 March, 2014 01:12:54 PM

रूस: प्यार में धोखा मिलना तो अब आम बात हो गई है। लेकिन किसी को प्यार में ना करने की इतनी बुरी सजा मिले कि देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा। यह एक रूसी मॉडल के साथ हुआ है। रूसी मॉडल अलेक्जेंड्रा को अपने अरबपति प्रेमी से रिश्ता तोडऩा बेहद नागवार गुजरा। मॉडल का यह रूप देखकर आपका भी दिल पसीज जाएगा।    

जानकारी मिली है कि पावेल उशानोव रूस की एक टेलिकॉम कंपनी का मालिक है। दो साल से डेटिंग कर रही प्रेमिका के इनकार करने पर वह हिंसक हो गया। 33 वर्षीय अरबपति पावेल उशनोव ने अलेक्जेंड्रा सेरेडा के घर पहुंचा और अलेक्जेंड्रा पर हमला करके उसका चेहरा बुरी तरह बिगाड़ दिया। हादसे के बाद मॉडल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया दूसरी तरफ हमला करने के बाद प्रेमी पावेल फरार हो गया है। पुलिस ने उद्योगपति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अस्पताल में भर्ती मॉडल अलेक्जेंड्रा सेरेडा ने बताया कि वह सुबह 7 बजे काम पर जाने वाली थी, तभी घंटी की आवाज सुनाई दी। पावेल उशानोव ने गुस्से मेंआवाज लगाई और इस कारण अलेक्जेंड्रा दरवाजा नहीं खोलना चाहती थी, पावले काफी हंगामा कर रहा था। वापस भी नहीं जा रहा था। जैसे ही दरवाजा खोला, तो गुस्साए प्रेमी ने अंदर घुसते ही उस पर घूंसे बरसाना शुरू कर दिए।
 
पावेल लगातार 10 मिनट तक लात और घूसों से अलेक्जेंड्रा की पिटाई करता रहा। हिंसक प्रेमी की पिटाई से दर्द के कारण वह कराह उठी, तभी पावेल बोला, '' बहुत अच्छा, मैं यही चाहता था।''
 


खूबसूरत मॉडलप्यारधोखारूसी मॉडल
loading...