main page

बिग बॉस: विकास ने शिल्पा को किया किस, अब वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी ढिंचैक पूजा

Updated 18 October, 2017 01:28:54 PM

''बिग बॉस-11'' के तीसरे हफ्ते के दूसरे दिन कंटेस्टेंट को विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा के बीच टास्क में लड़ाई  हो गई। इस वजह से उन्हें सजा के तौर पर कालकोठरी में भी डाल दिया गया है।

मुंबई: 'बिग बॉस-11' के तीसरे हफ्ते के दूसरे दिन कंटेस्टेंट को विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा के बीच टास्क में लड़ाई  हो गई। इस वजह से उन्हें सजा के तौर पर कालकोठरी में भी डाल दिया गया है। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसने सबको चौंका दिया है इसमें विकास, शिल्पा को गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
 
 विकास शिल्पा को कालकोठरी के गेट पर बुलाते हैं और उनके गाल पर किस कर लेते हैं जिससे शिल्पा चौंक जाती हैं। विकास का ये स्टेप वाकई शिल्पा से दोस्ती के लिए या फिर कोई नया रिवेंज है इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा। 

खबर मिली है कि 'बिग बॉस-11' के 2 हफ्तों में 4 कंटेस्टेंट्स शो से एविक्ट को चुके हैं। ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री सुर्खियों हैं। खबरें हैं कि शो में इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं। 

दरअसल शो के मेकर्स ने उन्हें पहले भी उन्हें अप्रोच किया था लेकिन पूजा में बड़ी रकम की डिमांड के चलते बात आगे नहीं बढ़ सकी थी। अब खबरें हैं कि पूजा मान गई हैं और वो फ्राइडे के एपिसोड में शो में एंटर को सकती हैं।

बता दें, दिल्ली की ढिंचैक पूजा एक यू-ट्यूब ब्लॉगर हैं। उनके सेल्फी 'मैंने ले लिया', 'दिलों का स्कूटर', 'बाबू देदे थोड़ा कैश' जैसे सॉन्ग ऑडियंस में काफी पसंद किए चा चुके हैं।

:

Big BossVikas guptaShilpa shindeDhinkach Pooja

loading...