main page

Bigg Boss 11: हिना खान बनीं घर की नई कैप्टन, हर एपिसोड मिले रही है इतनी बड़ी रकम

Updated 21 October, 2017 10:35:47 AM

बिग बॉस के घर की नई कैप्टन टीवी की पॉपुलर बहू हिना खान बन गई हैं। उन्होंने कैप्टेंसी के लिए अपना नाम दिया था। हिना को विकास गुप्ता से रिप्लेस किया गया।

मुंबई:  बिग बॉस के घर की नई कैप्टन टीवी की पॉपुलर बहू हिना खान बन गई हैं। उन्होंने कैप्टेंसी के लिए अपना नाम दिया था। हिना को विकास गुप्ता से रिप्लेस किया गया। पिछले हफ्ते विकास लग्जरी बजट टास्क के दौरान पुनीष शर्मा से हाथापाई कर बैठे थे।

 

Bollywood Tadka

 

पिछली रात अर्शी खान और हिना खान के बीच जबरदस्त हंगामा हुआ था। कल के एपिसोड में अर्शी खान को कालकोठरी में डाल दिया गया। हिना खान ने कहा कि अर्शी ने उन्हें मां की गाली दी है इसलिए वे कालकोठरी में हैं। हिना खान ने अर्शी को ‘घटिया औरत’ भी कहा। अर्शी खान ने हिना के गुस्सैल तेवर देखकर अपनी चप्पल भी उठा ली लेकिन मारी नहीं। हिना ने कहा कि अर्शी ने उन्हें मां की गाली दी है लेकिन अर्शी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुईं।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना खान बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट हैं। हिना खान सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में 7 साल त‍क नजर आईं थी, इस सीरियल की बदौलत इंडस्ट्री में उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली। इसके बाद वह रियलिटी शो खतरों के खि‍लाड़ी में भी नजर आईं, इस शो के लिए भी हिना को अच्छी खासी फीस मिली। बिग बॉस के शो में अपने बयानों से तहलका मचा रहीं हिना खान को इस शो में रहने के लिए 7 से 8 लाख रुपये अदा किए जा रहे हैं।

:

Bigg Boss 11hina khancaption

loading...