main page

फिल्म में श्रद्धा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे BigBoss-10 के विनर मनवीर गुर्जर

Updated 14 January, 2018 10:26:19 PM

बिग बॉस-10 विनर मनवीर गुर्जर के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर गुडन्यूज सामने आ रही है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म ''आज की अयोध्या'' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें मनवीर...

मुंबईः बिग बॉस-10 विनर मनवीर गुर्जर के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर गुडन्यूज सामने आ रही है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'आज की अयोध्या' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें मनवीर के साथ श्रद्धा दास हीरोइन होंगी।

 

श्रद्धा दास को इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्धीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में देखा गया था। इसी हफ्ते मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म का मुहूर्त रखा गया था। मनवीर, श्रद्धा दास के अलावा फिल्म में पॉपुलर एक्टर संजय मिश्रा भी होंगे।

 

मीडिया रिपोर्ट्स पर अगर गौर करें तो श्रद्धा दास इस फिल्म में मनवीर गुर्जर की माशूका के रोल में दिखाई देंगी। एक बार प्रोड्यूसर ने खतरों के खिलाड़ी के बाद मनवीर को एयरपोर्ट पर देखा और उन्हें वहीं पर लॉन्च करने का ऑफर सामने रख दिया जिसे मनवीर मना नहीं कर पाए।

 

बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ और बनारस में की जाएगी क्योंकि इस फिल्म की कहानी ही उत्तर प्रदेश पर आधारित है। इसलिए फिल्म के निर्माता ये चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग रियल ग्राउंड पर हो ताकि सेट को हकीकत में वैसा ही लुक दिया जा सके।

:

bigg boss 10winnermanveer gurjarbollywood filmbollywood

loading...