main page

बॉलीवुड के भाई बहन दिखते हैं इतने हमशक्ल, क बार देखने पर यकीनन भूल कर जाएंगे आप

Updated 18 November, 2017 12:47:08 PM

बॉलीवुड में एेसे कई स्टार्स हैं जिनकी अपनी भाई-बहनो से इतनी शक्लें मिलती हैं कि लोग उनको ‘सीता गीता’ या ‘जुड़वा’ कह कर बुलाते हैं। आज हम आपको एेसे ही भाई बहनो के बारे में बताएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड में एेसे कई स्टार्स हैं जिनकी अपनी भाई-बहनो से इतनी शक्लें मिलती हैं कि लोग उनको ‘सीता गीता’ या ‘जुड़वा’ कह कर बुलाते हैं। आज हम आपको एेसे ही भाई बहनो के बारे में बताएंगे। जो हूबहू एक जैसे दिखते हैं। इनकी तस्वीरें देख आप चौंक जाएंगे। 

Bollywood Tadka

अनिल कपूर और संजय कपूर

लगभग एक जैसे दिखने वाले ये दोनों भाई बॉलीवुड में काफी नाम कमा चुके है। जहाँ अनिल कपूर सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं वहीँ छोटे भाई संजय को उतनी कामयाबी नहीं नसीब हुई।

Bollywood Tadka

अमृता राव और प्रीतिका राव

विवाह फिल्म से हज़ारों दिलों को जीतने वाली अमृता ने काफी वक़्त से फिल्मों से दूरी बना रखी है। वे अपने निजी जीवन में व्यस्त है लेकिन उनकी छोटी बेहेन प्रीतिका फिलहाल छोटे परदे पर छाई हुई है। प्रीतिका में हमें अमृता का पूरी झलक दिखती है।

Bollywood Tadka

अनुपम खेर और राजू खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता माने जाते है। उनके छोटे भाई राजू का चेहरा उनसे इतना मिलता है की कोई भी अचंबित रह जाए। कुछ फिल्में करने के बाद राजू बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाए।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

इन शेट्टी बहेनो कि शक्ल जितनी मिलती है उतनी ही जुदा है इनकी किस्मत। जहाँ शिल्पा ने बॉलीवुड में बाज़ी मार दी वहीँ छोटी बहन शमिता को लोगों ने पसंद नहीं किया।

Bollywood Tadka

फराह खान और साजिद खान

मस्त मौले ये भाई बहन हमें हँसाने में पीछे नहीं रहते। जहाँ फराह खान एक सफल निर्माता एवं कोरियोग्राफर है वहीँ भाई साजिद ने कई मजेदार फिल्में बनाई है।

Bollywood Tadka

रिया सेन और राइमा सेन

बॉलीवुड एक्ट्रैस रिया सीन और उनकी बहन राइमा सेन दोनों इंडस्ट्री की स्टार मानी जाती हैं। लेकिन रियल लाइफ ने दोनों बिल्कुल एक जासी दिखती हैं। इनकी तस्वीरों को देखकर हर कोई धोखा खा जाएगा कि राइमा कौन है और रीमा कौन हैं। 

:

Farah Khananil kapoorANUPAM KHERreema senlookslikes

loading...