main page

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की पहले दिन की कमाई आई सामने

Updated 20 October, 2017 09:56:35 AM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म ''सीक्रेट सुपरस्टार'' रिलीज हो चुकी है। आम लोगों से लेकर फिल्म समीक्षक तक फिल्म की तारीफ पर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' रिलीज हो चुकी है। आम लोगों से लेकर फिल्म समीक्षक तक फिल्म की तारीफ पर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म ने पहले दिन लगभग 7 करोड़ रुपए कमा लिए है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा जरूर मिलेगा। दूसरे, तीसरे दिन फिल्म दनादन कमाई करेगी। 

बता दें कि फिल्म 30-35 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। आमिर खान की वजह से फिल्म आराम से यह आंकड़ा पार कर सकती है। सीक्रेट सुपरस्टार गुरुवार को रिलीज हुई है जबकि शुक्रवार को आई है रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन'। जाहिर है धमाकेदार टक्कर होने वाली है। जिसका असर दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर दिखेगा।  फिल्म में आमिर खान का होना ही सबसे बड़ी पॉजिटिव बात है। साथ ही फिल्म की दमदार कहानी और बाकी किरदार भी तारीफे काबिल हैं। फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 80 करोड़ तक जा सकता है। 

:

Secret SuperstarAAMIR KHANbox office collection

loading...