main page

कैंसर पीड़िता ने की शाहरुख खान से मिलने की इच्छा, मदद के लिए आगे आए लोग

Updated 20 October, 2017 07:25:39 PM

सोशल मीडिया किसी का मजाक उड़ाने, गाली देने या ट्रोल करने के लिए ही नहीं है और यह...

मुंबईः सोशल मीडिया किसी का मजाक उड़ाने, गाली देने या ट्रोल करने के लिए ही नहीं है और यह बात साबित भी हो गई है। दरअसल ट्विटर पर लोग एकजुट होकर एक कैंसर की मरीज की इच्छा पूरी करने में लगे हैं।

अरुणा पीके हॉस्पिटल में हैं और हॉस्पिटल बेड से उनकी तस्वीर और शाहरुख खान का स्केच वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से कहा- शाहरुख के लिए प्यार से बड़ा और कोई प्यार नहीं है। अगर मैं उनसे मिलती हूं तो मैं ठीक हो जाऊंगी।

बता दें अरुणा पिछले छह साल से कैंसर से जूझ रही हैं। इस साल मार्च में उन्होंने ट्वीट किया था- मैं डॉक्टरों, फैमिली और दोस्तों और अंत में शाहरुख के प्रति मुझे ताकत देने के लिए आभार व्यक्त करती हूं। अपने हॉस्पिटल बेड से ही अरुणा ने वो स्केच बनाया था, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। 

ट्विटर पर अरुणा से जुड़ा ये पोस्ट #SRKMeetsAruna ट्रेंड कर रहा हैं, और लोग उनसे गुहार लगा रहे हैं कि वो एक बार अरुणा से आकर मिल लें। इसी साल अप्रैल में शाहरुख सैन फ्रान्सिस्को फिल्म फेस्टिवल में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे जहाँ पर उन्होंने कहा था कि वे एसिड अटैक सरवाइवर्स की मदद करना चाहते हैं। 
 

:

CancerpatientmeetShahrukh Khanarticlebollywood

loading...