main page

रजनीकांत ने किया अपनी राजनीतिक पारी का ऐलान

Updated 31 December, 2017 09:28:30 PM

सुपरस्टार रजनीकांत (67) ने रविवार को राजनीति में आने का एलान किया। जल्द ही वह अपनी पार्टी बनाएंगे और तमिलनाडु असेंबली ...

मुंबईः सुपरस्टार रजनीकांत (67) ने रविवार को राजनीति में आने का एलान किया। जल्द ही वह अपनी पार्टी बनाएंगे और तमिलनाडु असेंबली की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। इस पर कभी पॉलिटिक्स में आए अमिताभ बच्चन, कमल हासन समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। अनुपम खेर ने इसे साल 2017 की सबसे बड़ी खबर बताया। 

दूसरी ओर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि रजनी राजनीति में अभी अनपढ़ हैं। यह सिर्फ मीडिया प्रचार है। रजनीकांत की राजनीति में एंट्री के एलान के बाद ट्विटर पर #Rajinikanth और #Rajinikanthpoliticalentry ट्रेंड करने लगा।

 

बता दें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता अनुपम खेर ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने की एलान के बाद उनके सफल भविष्य की कामना की। रजनीकांत के करीबी दोस्त अमिताभ ने ट्वीट किया, "मेरे प्यारे दोस्त, मेरे सहयोगी और विनम्र विचारशील व्यक्ति रजनीकांत ने राजनीति में कदम रखने के अपने फैसले की घोषणा की है। उनकी सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं।"

:

Rajinikanthpoliticsentrybollywood

loading...