FacebookTwitterg+Mail

भारतीय एजुकेशन सिस्टम से लड़ेंगे इमरान हाशमी, मिशन का नाम है 'चीट इंडिया'!

emraan hashmi new movie cheat india is based on indian education
16 January, 2018 08:00:51 PM

मुंबईः फिल्मों में अपने टैलेंट से अधिक सीरियल किसिंग वाले रोल के लिए फेमस बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली नई वेब सीरीज को लेकर काफी चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान हाशमी अब जल्द ही बच्चों की पढ़ाई से खिलवाड़ करने वालों पर बन रही फिल्म एक नई वेब सीरीज में नजर आयेंगे।

 

इमरान हाशमी की पिछली फिल्म 'बादशाहो' थी और इस मल्टीस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत बिजनेस ही किया था। अब वे भारतीय एजुकेशन सिस्टम की खबर लेने के लिए कमर कस रहे हैं। उनकी अगली फिल्म इसी विषय पर होगी और इसका नाम है 'चीट इंडिया।'  इस फिल्म विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' बनाने वाले टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और फिल्म को सौमिक सेन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म भारतीय शिक्षा व्यवस्था और उसके नाम पर हो रहे गलत कारोबार के संबंधों को पेश करेगी।

 

आपको बता दें कि इस फिल्म को इमरान अपने प्रोडक्शन वेंचर में बना रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके लिखा, “मेरी प्रोडक्शन कंपनी को टी सीरीज (भूषण कुमार) और एलिप्स एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर) के साथ पार्टनरशिप करते हुए हर्ष हो रहा है। हम बेहद ही अनोखे और दिलचस्प स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। लंबे समय बाद मैंने ऐसी स्क्रिप्ट पढ़ी है। हमारी प्रोडक्शन का नाम ‘चीट इंडिया’ है।  इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन करेंगे।”

 

इमरान ने बताया, “हमारी ये फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली में चल रहे अपराधों पर प्रकाश डालती है जिसमें अब एजुकेशन माफियाओं ने डेरा डाल रखा है। मुझे यकीन है कि हर नौजवान और छात्र इस फिल्म से रिलेट कर पाएगा। एक ऐसे समय में जब कंटेंट के दम पर सफलता हासिल होती है, मैं एक ऐसा किरदार निभाने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं जो मुझे लगता है कि मेरी फिल्मोग्राफी में एक लैंडमार्क होगा। आप सभी का शुक्रिया, अपने कैलेंडर में फरवरी 2019 की डेट मार्क कर लीजिए।”


emraan hashmi Education system cheat India bollywood
loading...