main page

संजय दत्त के नशे की लिस्ट देखकर हैरान हो गया था अमेरिकी डॉक्टर

Updated 20 September, 2017 09:02:12 PM

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी नई फिल्म ‘भूमि’ को लेकर चर्चा में है। वो पिछले साल फरवरी...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी नई फिल्म ‘भूमि’ को लेकर चर्चा में है। वो पिछले साल फरवरी में जेल से रिहा होने के बाद पहली बार परदे पर नजर आएंगे। इससे पहले वे आखिरी बार फिल्म पीके में आमिर खान के साथ नजर आए थे। 

 

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'भूमि' 22 सितंबर को रिलीज हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब संजय दत्त भयंकर रूप से ड्रग्स के शिकार थे। इस बात का खुलासा खुद संजय दत्त कर चुके हैं। उन्होनें बताया था उन्हें 12 सालों तक ड्रग्स का लत रही। दुनिया का ऐसा कोई ड्रग्स नहीं, जिसे मैंने न लिया हो। जब पिता सुनील दत्त उन्हें इलाज के लिए अमेरिकन डॉक्टर्स के पास ले गए तो डॉक्टर ने मुझे ड्रग्स की एक लंबी लिस्ट दी। जो ड्रग्स मैं लेता हूं मुझे उस पर टिक लगाना था। मैंने सब पर टिक लगा दिया। ये देखकर डॉक्टर हैरान रह गए।

Bollywood Tadka

उन्होंने मेरे पिता से कहा, आप भारत में किस तरह का खाना खाते हैं। ये सब ड्रग्स लेने के बाद अब तक जिंदा कैसे है। संजय दत्त ने बताया 19-20 साल की उम्र में जब उनकी मां का कैंसर का इलाज चल रहा था तब वह नशे के आदी हो गए थे। संजय दत्त ने अपने ड्रग्स लेने का कारण बताते हुए कहा, मैं लड़कियों से बात नहीं कर पाता था। तब किसी ने मुझसे कहा कि आप ड्रग्स लोगे तो लड़कियों से बात कर पाओगे। इसलिए मैंने ऐसा करना शुरू किया और यह तरीका काम भी आया। 

 

संजय कहते हैं, मैंने अपने परिवार के लिए ड्रग्स नहीं छोड़ा, बल्कि इसलिए छोडा क्योंकि मैं इसे छोड़ना चाहता था। बता दें संजय दत्त की जिंदगी अब सामान्य हो गई है। जल्द ही उनके जीवन पर बायोपिक भी बन रही है।

:

sanjay duttDoctorsamericandrugsbollywoodbhoomi

loading...