main page

ब्वॉयफ्रैंड रॉकी की बाहों में इस तरह खोई नजर आईं हिना खान, देखें क्यूट तस्वीरें

Updated 16 February, 2018 10:10:00 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की रनअरप रही हिना खान इन दिनों ब्वॉयफ्रैंड  रॉकी जायसवाल के साथ श्रीलंका में वैकेशन एंजॉय करने गईं हुईं हैं। जिसकी तस्वीरें वह फैंस के साथ शेयर करती रहत हैं। वह तस्वीरों में काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं। बताया जा रहा है कि कल वेलेंटाइन डे के मौके पर ही रॉकी का जन्मदिन भी था और हिना ने अपने अंदाज में रॉकी के इस जन्मदिन को खास बना दिया। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने से पहले ही हिना ने वैकेशन की प्लानिंग कर ली थी

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की रनअरप रही हिना खान इन दिनों ब्वॉयफ्रैंड  रॉकी जायसवाल के साथ श्रीलंका में वैकेशन एंजॉय करने गईं हुईं हैं। जिसकी तस्वीरें वह फैंस के साथ शेयर करती रहत हैं।

Bollywood Tadka

वह तस्वीरों में काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं। बताया जा रहा है कि कल वेलेंटाइन डे के मौके पर ही रॉकी का जन्मदिन भी था और हिना ने अपने अंदाज में रॉकी के इस जन्मदिन को खास बना दिया। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने से पहले ही हिना ने वैकेशन की प्लानिंग कर ली थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि रॉकी हिना के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे।

Bollywood Tadka

खैर दोनों का रिश्ता लोगों के सामने तभी आया जब हिना ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ पर आने का फैसला किया है। बिग बॉस के लॉन्च के दौरान रॉकी, हिना के माता पिता के साथ नजर आए थे।

Bollywood Tadka

इसके बाद रॉकी ने ‘बिग बॉस’ के घर में दो बार एंट्री भी ली। इसी दौरान रॉकी ने टीवी पर पहली बार हिना के साथ अपने रिश्ते को कबूला था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

BIGG BOSShina khanboyfriendrocky jaiswalenjoying vacations

loading...